उफनती नदी में एक्शन दिखा रहा था युवक, ऐसे हुआ हाल
उफनती नदी में एक्शन दिखा रहा था युवक, ऐसे हुआ हाल
Share:

राजस्‍थान में इस समय मानसून की सक्रियता के चलते कई क्षेत्रों में हो रही भारी बरसात के कारण नदी नाले उफान पर हैं. पुलिस-प्रशासन के तमाम दिशा-आदेश के बावजूद लोग पानी के तेज बहाव में उतरने से नहीं चूक रहे हैं. इसके चक्कर में कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं, वहीं कई बहादुरी के चक्कर में स्वंय और प्रशासन को सांसत में डाल चुके हैं. ऐसा ही एक केस प्रतापगढ़ शहर में सामने आया है. एक युवक का लहरों से खेलने के खतरनाक स्टंट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

घर में मौजूद है कोरोना किलर, रिपोर्ट में हुआ ​खुलासा

जानकारी के मुताबिक, यह किस्सा 3 दिन पहले का बताया जा रहा है. शहर में हाल ही में अच्छा बरसात हुई है, जिससे नदी नाले अपने चरम पर हैं. 24 अगस्त को यहां के एक नाले की उफान मार रही लहरों पर खेलना एक युवक की जान पर बन आई. पानमोड़ी ग्राम पंचायत के सेमलोपुर खेड़ा गांव का 25 साल का रोड़ीलाल मीणा गांव के पास ही तेज गति से बह रहे बरसाती नाले की लहरों पर स्टंट कर रहा था. वह नाले के दोनों छोर पर रस्सी बांधकर पूरे वेग से बह रहे पानी को पार करने की कोशिश कर रहा था. इस समय वहां खड़े लोग तालियां मारते हुए वीडियो बना रहे थे.

गरीब बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाई के लिए टेबलेट देगा RSS, चलाएगा ख़ास अभियान

युवक ने आधे से ज्यादा रास्ता तो पार कर लिया, किन्तु तेज बहाव की वजह से अचानक उसके हाथ से रस्सी छूट गई और वह पानी में बह गया. युवक के बहने के पश्चात लोग भी बहाव के साथ-साथ दौड़े, लेकिन युवक पानी के तेज बहाव में खो गया. इससे युवक के स्टंट पर तालियां बजा रहे ग्रामीणों के होश फाख्ता हो गये. करीब एक किलोमीटर तक बहने के बाद किस्मत से युवक के हाथ में एक पेड़ की टहनी आ गई. उसने उसे मजबूती से पकड़ लिया और जैसे-तैसे करके नाले से बाहर निकला. तब जाकर उसकी जान में जान आई.

N-95 Mask को लेकर वैज्ञानिकों का बड़ा दावा, ISRO ने भी रखी राय

पत्नी पर संदेह करता था पति, फिर किया ऐसा भयानक काम

आज कश्मीर दौरे पर पहुंचेंगे राम माधव, अनुच्छेद 370 हटने के बाद बने हालात की करेंगे समीक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -