पत्नी पर संदेह करता था पति, फिर किया ऐसा भयानक काम
पत्नी पर संदेह करता था पति, फिर किया ऐसा भयानक काम
Share:

 

अवैध रिश्तों के शक में पति ने वाइफ की कत्ल कर दी. केस अलवर के मुंडावर इलाके के पदमाडा खुर्द गांव का है. जहां यह घटना हुई. आरोपी पति विकास ने अपनी वाइफ का गला दबा कर कत्ल कर दिया. इस मामले में मृतका के भाई ने केस दर्ज कराया. पुलिस की सख्ती से की गई पूछताछ में पति ने कत्ल करना स्वीकार कर लिया.

कोरोना सेंटर में महिला सिपाही के साथ दुष्कर्म, आरोपी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

मुंडावर थाना इलाके के गांव पदमाड़ा खुर्द में वाइफ पर अवैध संबंधों के शक के चलते पति विकास ने पत्नी मनीषा का कत्ल कर दी. हत्या का केस मृतका मनीषा के भाई नीमकाथाना सीकर निवासी सुनील ने विकास एवं विकास के परिजनों के विरुद्ध मंडावर थाने में दर्ज कराया है. 

नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण का मामला, आरोपी प्यारे मियां समेत 6 लोगों पर FIR

थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत शर्मा ने कहा कि पदमारा खुर्द निवासी विकास को अपनी वाइफ के चरित्र पर संदेह था, जिसकी वजह से उसने अपनी वाइफ का गला दबाकर कत्ल कर दिया. पति विकास को लगता था कि अवैध संबंधों के चलते पत्नी मनीषा उसकी हत्या करा देगी. पहले तो विकास ने  मनीषा के गले में चुन्नी का फंदा लगाकर दबाया किंतु जब इससे वह नहीं मरी तो उसने बिजली के तार से उसका गला दबाकर हत्या कर दी. इसकी सूचना पर पुलिस ने गांव पदमाडा खुर्द पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया तथा शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामले की गहनता से छानबीन कर पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की. जिसमें पति ने वाइफ का कत्ल किए जाने का जुर्म कबूल कर लिया. ​जल्द ही मामले की कार्यवाही को आगे बढ़ते हुए आरोपी को अदालत मे पेश किया जाने वाला है. 

नोएडा में 11 वर्षीय मासूम से हैवानियत, नकाब पहनकर आया था दरिंदा

देशभर में नारकोटिक्स ब्यूरो का ताबड़तोड़ एक्शन, नशे के सौदागरों पर की बड़ी कार्रवाई

दो नाबालिगों सहित 6 लोगों ने किया महिला संग दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -