कांग्रेस का मिशन गुजरात, क्या प्रशांत किशोर देंगे राहुल गांधी का साथ ?
कांग्रेस का मिशन गुजरात, क्या प्रशांत किशोर देंगे राहुल गांधी का साथ ?
Share:

नई दिल्ली: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी के मुलाकात की खबरें सामने आ रही हैं। इसको लेकर कहा जा रहा है इस वर्ष के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी के अभियान को धार देने के लिए प्रशांत किशोर और राहुल गांधी की यह मुलाकात हुई है। कांग्रेस के सूत्रों के मुताबिक, गत वर्ष दोनों अलग के होने के बाद इस प्रकार की बातचीत की स्थिति देखी गई है।

चुनाव को लेकर सियासी दलों के लिए रणनीति बनाने वाले प्रशांत किशोर और कांग्रेस के बीच पिछले साल सितंबर में बैठक हुई थी। जिसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। इसके बाद कांग्रेस ने अपने चुनावी अभियानों की रणनीति तैयार करने के लिए पीके के एक पूर्व सहयोगी के साथ समझौता किया था। वहीं प्रशांत किशोर ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी के चुनाव अभियान में साथ दिया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों का कहना है कि प्रशांत किशोर ने कांग्रेस को केवल गुजरात के लिए साथ काम करने की पेशकश की है। 

हालाँकि, अभी तक कांग्रेस की ओर से इस प्रस्ताव पर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है। हालांकि, यह भी सपष्ट है कि प्रशांत किशोर गुजरात चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ मिलकर काम करने की इच्छा रखते हैं। वहीं, कांग्रेस के भी कई नेता ऐसे हैं जो चाहते हैं कि गुजरात में पार्टी का चुनावी अभियान की रणनीति प्रशांत किशोर तैयार करें। मगर ऐसा माना जा रहा है कि इन सब मुद्दों पर राहुल गांधी का ही फैसला अंतिम होगा।

'गजब दोगला है यार..', कश्मीर फाइल्स को केजरीवाल ने कहा 'झूठा' तो भड़क उठे नेटिजेंस, लगाई दिल्ली CM की क्लास

'फ्री के वादे पूरे करने के लिए पैसा कहाँ से आएगा..', क्या पंजाब में फेल हो गया केजरीवाल का होमवर्क ?

NRC लिस्ट के दोबारा सत्यापन के लिए सुप्रीम कोर्ट जाएगी असम सरकार, कहा- अवैध बांग्लादेशी मुक्त NRC चाहते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -