'JDU को कांग्रेस में मिलाना चाहते थे प्रशांत किशोर', CM नीतीश का आया बड़ा बयान
'JDU को कांग्रेस में मिलाना चाहते थे प्रशांत किशोर', CM नीतीश का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के आरोप पर पलटवार करते हुए बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश ने प्रशांत किशोर पर भाजपा के लिए काम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रशांत किशोर ने उन्हें जनता दल यूनाइटेड को कांग्रेस में मिलाने की सलाह दी थी। नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर के इस दावे को भी खारिज कर दिया कि वे उन्हें अपना उत्तराधिकारी बनाना चाहते थे तथा इसके लिए उन्होंने ऑफर भी दिया था।

मुख्यमंत्री नीतीश ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, ”प्रशांत किशोर भाजपा के लिए काम कर रहे हैं। मुझे भी जदयू को कांग्रेस में मिलाने की सलाह दी थी। वे जदयू को कांग्रेस में मर्ज करवाना चाहते थे।” प्रशांत किशोर के इस आरोप पर कि नीतीश कुमार उन्हें उत्तराधिकारी बनाना चाहते थे, मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा, ”प्रशांत किशोर कुछ भी बोलते रहते हैं, भाजपा की सहायता कर रहे हैं। प्रशांत किशोर को मैंने नहीं बुलाया था बल्कि वह स्वयं ही आए थे। मैंने कोई भी ऑफर उन्हें नहीं दिया है।”

बता दें कि हाल में ही प्रशांत किशोर ने जन सुराज यात्रा के चलते जनता को संबोधित करते हुए दावा किया था कि नीतीश कुमार ने उन्हें मुलाकात के चलते यह ऑफर दिया था कि वे उनका उत्तराधिकारी बन जाएं, किन्तु मैंने मना कर दिया क्योंकि मुझे किसी का उत्तराधिकारी नहीं बनना है। बिहार के लोगों से जो वादा किया है, उसे पूरा करना है। पश्चिमी चंपारण के जमुनिया मौजूद जन सुराज पदयात्रा कैंप में स्थानीय लोगों से संवाद कार्यक्रम में उन्होंने तल्ख लहजे में कहा, 10-15 दिन पहले मीडिया में खबर आई थी। नीतीश जी अपने घर बुलाए थे तथा बोले, अरे भाई आप तो हमारे उत्तराधिकारी हैं। यह सब क्यों कर रहे हैं? आइए हमारे साथ, हमारे पार्टी के नेता बन जाइए। 

वाहनों का बकाया टैक्स जमा करने शुरू हुई “सरल समाधान योजना”

आज गुजरात दौरे पर केजरीवाल और भगवंत मान, तिरंगा यात्रा में होंगे शामिल

'चोल शैव थे, हिंदू नहीं', पोन्नियिन सेल्वन फिल्म पर बढ़ा विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -