कांग्रेस के साथ नहीं बनी बात, अब खुद की पार्टी बनाएंगे प्रशांत किशोर, Twitter पर दिए संकेत
कांग्रेस के साथ नहीं बनी बात, अब खुद की पार्टी बनाएंगे प्रशांत किशोर, Twitter पर दिए संकेत
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के साथ डील फिक्स न होने के बाद चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने नई सियासी पारी को लेकर इशारा कर दिया है। दरअसल, सोमवार को PK ने ट्वीट के जरिए अपने एक दशक के अनुभव का उल्लेख किया और बिहार से नई 'शुरुआत' करने की बात कही है। अप्रैल में कांग्रेस में शामिल होने को लेकर चली मैराथन बैठकों के बाद PK ने बताया था कि उन्होंने पार्टी की पेशकश को ठुकरा दिया है।

उन्होंने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'लोकतंत्र में सार्थक भागीदार बनने और जन समर्थक नीति को आकार देने की तलाश की 10 वर्षों की यात्रा हो गई है। अब मैं नई शुरुआत करता हूं, यह असल काम करने, लोगों तक जाने, मुद्दों को बेहतर तरीके से समझने और 'जन सुराज' की राह पर जाने का समय है।' उन्होंने ट्वीट के आखिर में लिखा कि, 'शुरुआत बिहार से।' उनके इस ट्वीट से सियासी जानकार अंदाज़  लगा रहे हैं कि किसी और दल के लिए रणनीति बनाने की जगह वह एक अलग सियासी दल का गठन कर सकते हैं। 

यह भी कहा जा रहा है कि ट्वीट में उन्होंने जो 'जन सुराज' लिखा है, वही उनकी नई पार्टी का नाम भी हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक, प्रशांत किशोर की पार्टी पूरी तरह से आधुनिक होगी। डिजिटल माध्यम से लोगों से जुड़ने पर अधिक फोकस करेगी, जिसमें PK को महारत हासिल है। बता दें कि इससे पहले प्रशांत किशोर भाजपा, JDU, TMC, कांग्रेस सहित कई पार्टियों के लिए चुनावी रणनीतिकार के रूप में काम कर चुके हैं। वहीं, PK ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि वह 2 मई तक अपने भविष्य के संबंध में फैसला कर लेंगे। उनके इस ट्वीट को उनके सियासी भविष्य का ऐलान ही माना जा रहा है।

कुमार विश्वास की गिरफ्तारी पर हाई कोर्ट ने लगाई रोक, केजरीवाल पर लगया था संगीन इल्जाम

नरेंद्र मोदी को लेकर क्या सोचते थे बाला साहेब ठाकरे..? सीएम उद्धव ने सुनाया 'गोधरा कांड' का किस्सा

उस्मानिया यूनिवर्सिटी में राहुल गांधी के दौरे को इजाजत नहीं, कैंपस में शुरू हुआ विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -