एक महान गेंदबाज की दुसरे आला गेंदबाज को सलाह
एक महान गेंदबाज की दुसरे आला गेंदबाज को सलाह
Share:

इस वर्ष अपनी फिरकी गेंदों से विश्वभर के आला बलेबाजों के नाक में दम करने वाले रविचंद्रन अश्विन की कई दिग्गज खिलाडियों ने प्रसंसा की है. भारत के पूर्व महान स्पिनर इरापल्ली प्रसन्ना ने भी रविचंद्रन अश्विन को मौजूदा समय में विश्व का सर्वश्रेष्ठ स्पिनर करार दिया है। प्रसन्ना ने अश्विन से कहा है कि उनकी गेंदबाजी और शानदार हो जाएगी और वो गेंद को और फ्लाइट दें। प्रसन्ना ने कहा, 'इसमें कोई शक नहीं कि अश्विन मौजूदा समय में हमारे सबसे मुख्य गेंदबाज हैं।

इस समय वो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं। जब तक वो बल्लेबाज को आगे बढ़कर गेंद खेलने पर मजबूर नहीं करते तब तक उनके लिए मुश्किल होगी। उनको लगता है कि उनकी लेग ब्रेक काफी प्रभावशाली है लेकिन उनके एक्शन को देखते हुए बल्लेबाज को पता चल जाता है कि वो कैसी गेंद करने वाले हैं।

उन्होंने रविंद्र जडेजा की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि हमें अपनी सफलता का श्रेय रविंद्र जडेजा को भी देने की जरूरत है क्योंकि उसने इंग्लैंड के खिलाफ एक छोर पर लगाम कसे रखी। इन दोनों ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीत में काफी ज्यादा योगदान दिया। आशा करते हैं की आश्विन इस बात पर गौर करेंगे और इस सलाह को मानकर अपनी गेंदबाजी में और धार पैदा करेंगे।

हाशिम अमला के नाम हुआ अनोखा कारनामा

वार्नर, ख्वाजा और स्मिथ की पारियों से ऑस्ट्रेलिया ..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -