बंगलूरू हिंसा पर भड़के प्रकाश राज, कहा- मैं इस धार्मिक कट्टरता की कड़ी निंदा करता हूं
बंगलूरू हिंसा पर भड़के प्रकाश राज, कहा- मैं इस धार्मिक कट्टरता की कड़ी निंदा करता हूं
Share:

बीते कुछ दिनों से देशभर से कई तरह की घटनाएं सामने आ रही है. वही इस बीच कर्नाटक की राजधानी बंगलूरू में कांग्रेस MLA के एक कथित संबंधी द्वारा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किए जाने के पश्चात्, हुई हिंसा को नियंत्रित करने के लिए पुलिस की फायरिंग में तीन लोगों की मृत्यु हो गई. इस हादसे में 50 से ज्यादा पुलिस वाले घायल हो गए हैं. इस हादसे के पश्चात् अब बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने अपना रोष व्यक्त किया है.  

वही बंगलूरू हिंसा पर ट्वीट करते हुए प्रकाश राज ने लिखा, बंगलूरू में हुआ हादसा बर्बरता है तथा कुछ नहीं. मैं इस धार्मिक कट्टरता की कठोर निंदा करता हूं. इसे उकसाने वालों तथा जिन गुंडों ने न्यायालय को हाथ में लिया है, उन्हें अवश्य सजा मिलनी चाहिए. एक समाज के रूप में हम इसे मंजूर नहीं कर सकते हैं.'

साथ ही जीशान अय्यूब ने अपने ट्वीट में लिखा, ' बेंगलुरू में हुए दंगे की जानकारी प्राप्त हुई. पूरा देश जाहिलों से भर गया है क्या? फिर एक बार दंगाई धर्म के ठेकेदार बने. मैं नहीं जानता कि फेसबुक पर क्या पोस्ट थी, तथा न ही जानना चाहता हूं. यह स्पष्ट रूप से गलत है, तथा इस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.' वही बंगलूरू के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने अपने बयान में कहा कि पुलिस की फायरिंग में तीन लोग मारे गए. उन्होंने बताया कि बंगलूरू के पुलाकेशी नगर में हुई हिंसा के केस में 110 लोगों को हिरासत में ले लिया गया, इसके साथ-साथ कथित सोशल मीडिया पोस्ट डालने वाले नवीन को हिरासत में ले लिया गया है. उन्होंने शांति बनाए रखने का भी आग्रह किया है. वही इस घटना पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है.

SS राजामौली के फैंस के लिए बड़ी खबर, कोरोना निगेटिव हुआ उनका पूरा परिवार

ऋषि पंचमी : ऋषि पंचमी का त्यौहार क्यों मनाया जाता है ?

जल्द इन एक्ट्रेस के साथ अपनी नई फिल्म में नज़र आएंगे रवि तेजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -