SS राजामौली के फैंस के लिए बड़ी खबर, कोरोना निगेटिव हुआ उनका पूरा परिवार
SS राजामौली के फैंस के लिए बड़ी खबर, कोरोना निगेटिव हुआ उनका पूरा परिवार
Share:

टॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर SS राजामौली को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर SS राजामौली के फैंस के लिए बहुत ही  है. दो हफ्तों तक क्वारनटीन में रहने के बाद अब वे कोविड-19 निगेटिव पाए गए हैं. उनके साथ उनका परिवार भी कोरोना वायरस निगेटिव निकला है. कोरोना निगेटिव निकले SS राजामौली: राजामौली ने ट्वीट कर ये जानकारी पोस्ट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा- क्वारनटीन के दो सप्ताह को पूरा किया जा चुका है. कोई लक्षण नहीं हैं. टेस्ट किया तो पाया कि हम सभी कोविड-19 हैं. डॉक्टर ने बताया है कि हमें अभी से 3 हफ्तों तक इंतजार करना है कि क्या पता चले कि हमने प्लाजमा डोनेशन के लिए एंटीबॉडीज डेवलप कर दिए है. राजामौली के ठीक होने की खबर को जानकर डायरेक्टर के फैंस ने शुकुन की सांस ली है.

29 जुलाई को राजामौली ने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें और उनके फैमिली मेंबर्स को हल्का आने से हुआ. जिसके उपरांत डॉक्टर की सुझाव पर सभी ने खुद को होम क्वारनटीन हो गए है. उन्होंने ट्वीट में लिखा था- मुझे और मेरे परिवार को कुछ दिनों से बुखार है. ये धीरे-धीरे खुद ही कम हो गया लेकिन हमने परिक्षण पूरा कर लिया.  नतीजों में पता चला है कि हममें कोरोना वायरस के हल्के पॉजिटिव लक्षण पाए गए हैं. हमें डॉक्टरों की सलाह पर होम क्वारनटीन किया जा चुका है. हम सभी में फिलहाल कोई लक्षण नहीं हैं और बेहतर महसूस कर रहे हैं लेकिन फिर भी हम प्रीकॉशन्स और इंस्ट्रक्शन्स फॉलो किया जा रहा है. हम प्रतीक्षा कर रहे हैं कि जल्द ही एंटीबॉडी डेवलप हो ताकि हम प्लाज्मा डोनेट कर पाए.

राजामौली के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म RRR है. इस मूवी में NT रामा राव जूनियर लीड रोल में नज़र आने वाले है. फिल्म में रामचरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रेया सरन अहम किरदार निभाती दिखाई देने वाली है. इस फिल्म से अजय देवगन और आलिया भट्ट साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने वाले हैं. दोनों के रोल फिल्म में छोटे हैं लेकिन दमदार हैं. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से प्रतीक्षा कर है.

 

जल्द इन एक्ट्रेस के साथ अपनी नई फिल्म में नज़र आएंगे रवि तेजा

क्या इस फिल्म में नज़र आएंगे अखिल

रश्मिका अक्सर हो जाती है भूल का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -