मोदी के खिलाफ बोलने की सजा है, अब बॉलीवुड...

हिंदी और साउथ की फिल्मों के मंझे हुए अभिनेता प्रकाश राज ने अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर आरोप लगाया है, उन्होंने कहा है कि 'पीएम मोदी और बीजेपी के खिलाफ बोलने के कारण मुझे बॉलीवुड की फ़िल्में ऑफर नहीं होती.  प्रकाश राज पिछले कुछ महीनों से नरेंद्र मोदी सरकार और भाजपा की राजनीति का कड़ा विरोध करते आए हैं.

पिछले साल अक्टूबर में पहली बार गुजरी के मर्डर के बाद मैंने मोदी के खिलाफ बोलना शुरू किया था जिसके बाद से ही मुझे बॉलीवुड में ऑफर आना बंद हो गए है, साउथ की फिल्मों में अब भी काम कर रहा हूँ. लेकिन बॉलीवुड से मुझे ऑफर आना बंद हो गया है. हालांकि राज को इसकी चिंता नहीं है क्योंकि उनके पास पैसे की कमी नहीं है. मोदी पर प्रकाश के बयान उस वक्त चर्चा में आए थे, जब उन्होंने लेखक गौरी लंकेश की हत्या के बाद प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाया था.

गौरी लंकेश कर्नाटक की एक स्वतंत्र पत्रकार थी, प्रकाश राज और गौरी लंकेश काफी समय से एक दूसरे के दोस्त थे, ऐसे में प्रकाश राज को गौरी की मौत के बाद सदमा लगा था जिससे वो अब तक बाहर नहीं आ पा रहे है. बता दें, पिछले साल ही गौरी लंकेश को उनके घर के बाहर कुछ लोगों ने उनका मर्डर कर दिया, जिसका बाद इस मामले में एक शख्स की गिरफ्तारी हुई है, गौरी का यह केस पुरे देश भर में चर्चा का विषय था. 

सलमान खान प्रमोट कर रहे भावेश जोशी सुपरहीरो के ट्रेलर को

देश के महान संगीतकार को तहे दिल से श्रद्धांजलि

बाहुबली की इस एक्ट्रेस ने अपने प्राइवेट पार्ट्स बन बनवाया टैटू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -