सलमान खान प्रमोट कर रहे भावेश जोशी सुपरहीरो के ट्रेलर को
सलमान खान प्रमोट कर रहे भावेश जोशी सुपरहीरो के ट्रेलर को
Share:

एक बार फिर सलमान खान ने अपने दोस्त को प्रमोट करने के लिए अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फैंस से अपील की हैं.  बॉलीवुड के सुल्तान का मिज़ाज़ तो जगजाहिर हैं और अपने दोस्तों के लिए हमेशा करते रहने की उनकी आदत भी सब जानते हैं पर इस बार उन्होंने अपने स्वाभाव से कुछ अलग ही किया हैं. हल ही में लॉंच हुए भावेश जोशी सुपरहीरो के  टीजर को सलमान खान ने अपने ट्विटर पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा इस फिल्म के लिए मेरी शुभकामनाएं और अपने फैंस से कहा है कि वो ये ट्रेलर जरूर देखें.

बता दें कि भावेश जोशी सुपरहीरो हर्षवर्धन कपूर की फिल्म हैं. जिसका निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाने ने किया हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में आप देखंगे कि मुंबई जैसे शहर को बचाने के लिए कैसे एक आम लड़का सुपरहीरो बनता है जो सबकी मदद करता है और जो गलत काम कर रहे होते है उनका हिसाब लेता है.बुरे लोगों को खत्म करने और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाला यह सुपरहीरो अचानक एक विक्राल रूप ले लेता हैं.

आप सभी जानते ही होंगे कि सलमान खान जल्दी ऐसा करते नहीं है पर ये तो सब जानते है कि हर्षवर्धन कपूर अनिल कपूर के बेटे है और अनिल कपूर सलमान खान के अच्छे दोस्तो में आते है. 

देश के महान संगीतकार को तहे दिल से श्रद्धांजलि

आलिया के साथ डिनर डेट पर गए रणबीर कपूर

फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई 'पवित्र रिश्ता' की ये बोल्ड एक्ट्रेस

Filmfare Magazine के लिए हॉट हुई आलिया भट्ट

बाहुबली की इस एक्ट्रेस ने अपने प्राइवेट पार्ट्स बन बनवाया टैटू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -