मलाइका की यादों में खोए अर्जुन कपूर, शेयर की पुरानी तस्वीर
मलाइका की यादों में खोए अर्जुन कपूर, शेयर की पुरानी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर कपल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। दोनों हर दिन अपनी तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लेते हैं। अब इन सभी के बीच अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जो सुर्ख़ियों में है। इसमें उन्होंने अपनी और मलाइका की अलग-अलग एक थ्रोबैक फोटोज शेयर किया है। आप देख सकते हैं अर्जुन के पोस्ट पर मलाइका ने कुछ ऐसा कमेंट किया हैस जिसकी काफी चर्चा हो रही है। जी दरअसल अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर जिन फोटोज को शेयर किया है, वह उनके पेरिस वेकेशन के दौरान की है।जब वह अपनी लेडी लव मलाइका के साथ अपना पर्सनल टाइम स्पेंड करने के लिए वहां पहुंचे हुए थे।

आप देख सकते हैं अपनी थ्रोबैक फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, ‘इसे किसने बेहतर पहना है?’ मेरा जवाब जानने के लिए राइट स्वाइप करें।’ वहीं राइट स्वाइप करने पर मलाइका की तस्वीर है, जिन्होंने वही चश्मा पहना हुआ है, जो अर्जुन ने पहना है। सबसे मदेजार बात ये हैं कि अर्जुन के इस पर मलाइका अरोड़ा ने रिएक्ट किया है। जी दरअसल उन्होंने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हां, मैंने।' फिलहाल दोनों की इस कमेंट और पोस्ट को देखकर उनके चाहने वाले बेहद खुश हैं और दोनों कि तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

फोटो में दोनों के लुक की बात करें तो आप देख सकते हैं कि इन तस्वीरों में मलाइका-अर्जुन पेरिस के किसी रेस्टोरेंट में खाना खाते नज़र आ रहे हैं। इस दौरान मलाइका जहां ग्रे और ह्वाइट कलर की चेक शर्ट में दिख रही हैं। वहीं उन्होंने एक ह्वाइट स्पेगेटी टॉप भी पेयर किया है और उन्होंने अपने लुक को एक स्टेटमेंट नेकलेस के साथ पूरा किया था। वहीं, अर्जुन ब्लैक टी-शर्ट में काफी कूल लग रहे थे।

थैंक गॉड में अजय देवगन ने उड़ाया भगवान का मजाक, परिवाद दर्ज

सुकेश चंद्रशेखर संग क्या रिश्ता, कितने महंगे गिफ्ट्स लिए? आज होगी जैकलीन से पूछताछ

'चिल्लाती रही ये एक्ट्रेस, डॉक्टर ने नहीं दी दवाई', दर्द बयां कर निकल पड़े आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -