प्रकाश जावेड़कर ने दी आशा भोसले को बधाई, वजह है बहुत ही खास
प्रकाश जावेड़कर ने दी आशा भोसले को बधाई, वजह है बहुत ही खास
Share:

बॉलीवुड की मशहूर दिग्‍गज सिंगर आशा भोसले को ‘महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार’ से सम्मानित किया जा रहा है। इस प्रसन्नता के अवसर पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने भी आशा ताई को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से उन्हें मुबारकबाद दी। इससे पूर्व स्वर कोकिला लता मंगेश्कर ने भी अपनी छोटी बहन आशा को शुभकामनाएं दी थी।

प्रकाश जावेड़कर ने ट्वीट में लिखा, ”भारतीय संगीत की दिग्गज गायिका आशाताई भोसले को ‘महाराष्ट्र भूषण’ पुरस्कार 2020 के लिए बहुत शुभकामनाएं”। उनके इस ट्वीट को लोग खूब लाइक तथा साझा कर रहे हैं। आशा भोसले की इस कामयाबी से हर कोई खुश है। उनके फैंस के लिए ये किसी सुनहरे पल से कम नहीं है।

वही फिल्म इंडस्ट्री में अपने संगीत से लोगों को जोड़ने वाली महान गायिका आशा भोसले को इस सम्मान से नवाजे जाने का ऐलान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में महाराष्ट्र भूषण अवार्ड की चयन समिति की बैठक में की गई। आशा भोसले ने महाराष्ट्र भूषण अवार्ड 2020 के लिए महाराष्ट्र सरकार का आभार व्यक्त किया। उन्होंने अपनी प्रसन्नता का इजहार केक काटकर किया। आशा भोसले की बड़ी बहन तथा स्वर कोकिला के नाम से लोकप्रिय लता मंगेशकर ने भी अपनी छोटी बहन की इस कामयाबी पर प्रसन्नता व्यक्त की है। उन्होंने मराठी भाषा में ट्वीट कर लिखा, ‘नमस्कार, मेरी बहन आशा भोसले को 2020 का सम्माननीय ‘महाराष्ट्र भूषण’ पुरस्कार प्राप्त होने की घोषणा हुई है। इसके लिए मैं आशा को दिल से शुभकामना देती हूं तथा उसे आशीर्वाद देती हूं।’

Forbes ने सोनू सूद को दिया लीडरशिप अवार्ड, अभिनेता को बताया 'कोविड-19 हीरो'

आशा ताई को मिलेगा 'महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार'

गणपति बाप्पा का आशीर्वाद लेकर कंगना ने शुरू की अपनी इस फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -