Forbes ने सोनू सूद को दिया लीडरशिप अवार्ड, अभिनेता को बताया 'कोविड-19 हीरो'
Forbes ने सोनू सूद को दिया लीडरशिप अवार्ड, अभिनेता को बताया 'कोविड-19 हीरो'
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कारण देशभर में लगाए गए लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों और कामगारों की सहायता करने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को लोगों ने मसीहा का नाम दिया. उन्होंने मजदूरों और कामगारों को लॉकडाउन के बीच देश के विभिन्न हिस्सों से उनके शहर और गांव सुरक्षित भेजा. इसके लिए उन्हें राज्य स्तर से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर तक के अवार्ड मिल चुके हैं.

सोनू सूद को एक बार फिर एक और अंतराष्ट्रीय स्तर पर सम्मान मिला है. हाल में सोनू सूद को Forbes की तरफ से लीडरशिप अवार्ड 2021 प्रदान किया गया है. इस अवार्ड की एक फोटो और अपनी फीलिंग्स को सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की है. इस अवार्ड में सोनू सूद को 'कोविड-19 हीरो' बताया गया है. सोनू ने इस तस्वीर को साझा करते हुए सभी का आभार व्यक्त किया है. बता दें कि सोनू को यह अवार्ड वर्चुअल तरीके से दिया गया है. सोनू सूद के इस ट्वीट पर पर फैंस कमेंट कर बधाई दे रहे हैं और उन्हें सलाम कर रहे हैं. 

सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान श्रमिकों और कामगारों के लिए उनके घर जाने के लिए बसों और हवाईजहाज की व्यवस्था की थी. इसके साथ ही, सोनू सूद इन दिनों कई बीमार लोगों का उपचार करवाते दिख रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें एक वीडियो के साथ उन्होंने लिखा कि,"यह हुई ना बात. मुबारक हो." दरअसल, उन्होंने गोविंद अग्रवाल का उपचार कराया था, जिसके बाद ये शख्स आज खुशहाल जिंदगी बिता रहा है.

 

बड़े-बड़े सितारों के साथ काम कर चुकीं Suchismita आज बेच रहीं हैं मोमोस

आशा ताई को मिलेगा 'महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार'

गणपति बाप्पा का आशीर्वाद लेकर कंगना ने शुरू की अपनी इस फिल्म की शूटिंग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -