प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कही ये बात
प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कही ये बात
Share:

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) को खुली बहस के लिए चुनौती दी है कि केंद्र द्वारा पेश किए गए खेत सुधार किसानों के हित में हैं या नहीं। खेत कानूनों की आलोचना के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए, श्री जावड़ेकर ने कहा कि "वह एक पखवाड़े में एक बार जनता के सामने आते हैं" और उन्हें केंद्रीय विधानों पर खुली बहस के लिए चुनौती दी।

राहुल गांधी ने गुरुवार को किसान विरोध प्रदर्शन को 'सत्याग्रह' कहा और लोगों से केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन करने वाले किसानों का समर्थन करने का आग्रह किया। किसानों पर नक़ल करने के लिए इस्तेमाल किए गए नए कानूनों का आरोप लगाते हुए एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए, राहुल गांधी ने ट्वीट किया था, "भारत में किसान इस तरह की त्रासदी से बचने के लिए कृषि विरोधी कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। इस सत्याग्रह में, हम सभी को देश के अन्नदाता का समर्थन करना होगा। "

दिल्ली की सीमाओं के साथ 'दिल्ली चलो' किसानों का विरोध शनिवार को 31 वें दिन में प्रवेश कर गया है। इस बीच, मंत्रियों और किसान नेताओं के बीच चर्चा के कई दौर अब तक एक सफलता का उत्पादन करने में विफल रहे हैं। खेत कानूनों के खिलाफ किसानों का विरोध भारत भर में बहस का एक मजबूत विषय बन गया है क्योंकि "कुछ किसानों और उनके राजनीतिक आकाओं ने नई दिल्ली में और साथ ही अपना आंदोलन चलाया है, जैसे कि यह अखिल भारतीय घटना है और किसानों के हित में है भारत के किसान। "लेकिन हर जगह किसान नए कानूनों से खुश हैं और किसानों की कल्याणकारी योजनाएं जारी रहेंगी।

गुवाहाटी पहुंचे अमित शाह, लोगों ने किया धूम-धाम से किया स्वागत

सीएम ममता ने पीएम मोदी पर लगाया गंभीर आरोप, बंगाल गवर्नर ने किया पलटवार

आधी रात को अचानक असम पहुंचे अमित शाह, स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद रहे सीएम सोनोवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -