गुवाहाटी पहुंचे अमित शाह, लोगों ने किया धूम-धाम से किया स्वागत
गुवाहाटी पहुंचे अमित शाह, लोगों ने किया धूम-धाम से किया स्वागत
Share:

गुवाहाटी: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पूर्वोत्तर की तीन दिवसीय यात्रा पर शुक्रवार रात गुवाहाटी पहुंचे। गुवाहाटी में LGBI एयरपोर्ट पर उतरने के बाद उनका जोरदार स्वागत हुआ। असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और वित्त मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने हवाई अड्डे पर गृह मंत्री की अगवानी की।

गृह मंत्री ने स्वागत के लिए असम के लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा और लिखा “गुवाहाटी पहुँचे! मैं तहे दिल से असम के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं। ”शाह का स्वागत करने के लिए गुवाहाटी में हवाई अड्डे के बाहर लोक कलाकार और स्थानीय लोग इकट्ठा हुए। सीएम ने गृह मंत्री का भी स्वागत किया और लिखा,“ मैंने माननीय केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह का दिल से स्वागत किया। गुवाहाटी हवाई अड्डे पर जी और असम के लोगों की ओर से उन्हें धन्यवाद दिया, क्योंकि उन्होंने राज्य के लिए कई विकासात्मक परियोजनाएं शुरू करने की ठानी है।''

शाह शनिवार को अमिंगॉन से कई महत्वाकांक्षी परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे, जिनमें बारडोवा का बाताद्रव थान, गुवाहाटी में एक नया मेडिकल कॉलेज और कई अन्य शामिल हैं। गृह मंत्री असम दर्शन कार्यक्रम के तहत राज्य में 8,000 नामघर को 2.5 लाख रुपये का वित्तीय अनुदान भी वितरित करेंगे।

इलाहबाद हाई कोर्ट का बड़ा एलान, कहा- "कानून व्यवस्था पर टिप्पणी करना अपराध नहीं..."

इस राज्य में 1 जनवरी से खुलेंगे सभी शिक्षण संस्थान

जयपुर में पत्रकार पर गुंडों ने किया हमला, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -