आधी रात को अचानक असम पहुंचे अमित शाह, स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद रहे सीएम सोनोवाल
आधी रात को अचानक असम पहुंचे अमित शाह, स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद रहे सीएम सोनोवाल
Share:

गुवाहाटी: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार की देर रात पूर्वोत्तर के 2 दिन के दौरे पर गुवाहाटी पहुंचे. अमित शाह का स्वागत करने के लिए राज्य के सीएम सर्बानंद सोनोवाल खुद हवाई अड्डे पर मौजूद थे. आज अमित शाह गुवाहाटी में कई सरकारी कार्यक्रमों का शिलान्यास करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह असम के 8000 नामघर वैष्णव संतों के बीच वित्तीय सहायता का वितरण भी करेंगे. 

अमित शाह भले ही देर रात गुवाहाटी पहुंचे हों, लेकिन उस समय भी उनके स्वागत के लिए राज्य सरकार ने लोक कलाकारों का प्रबंध किया था. गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बारदोलोई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कलाकारों और स्थानीय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान असम के वित्त मंत्री हिमंत विश्व शर्मा भी उपस्थित थे. बता दें कि हिमंत विश्व शर्मा पूर्वोत्तर NDA के संयोजक भी है. 

हिमंत विश्व शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि अमित शाह आज महापुरुष श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थान के सौंदर्यीकरण कार्यक्रम का आगाज़ करेंगे. इसके अलावा वे गुवाहाटी में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास भी करेंगे.  अमित शाह असम में NDA के क्षेत्रीय दलों से भी मुलाकात करेंगे. गृह मंत्री असम गण परिषद, यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल और गणशक्ति के नेताओं से बातचीत करेंगे. 

किसान यूनियन आज करेगी सरकार की नई वार्ता की पेशकश

त्रिपुरा सरकार का बड़ा ऐलान- सियासी हिंसा में मारे गए पीड़ित परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज जॉन एडरिच का 83 वर्ष में हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -