प्रजनेश ने किया शानदार प्रदर्शन, अगले दौर में बनाया अपना स्थान
प्रजनेश ने किया शानदार  प्रदर्शन, अगले दौर में बनाया अपना स्थान
Share:

इंडिया के प्रजनेश गुणेश्वरन ने ऑस्ट्रेलियन ओपन क्वालिफायर के दूसरे दौर में अपना स्थान बना लिया है। विश्व के 221वें नंबर के खिलाड़ी प्रजनेश ने 119वें नंबर के कोलंबिया के डेनियल इलाही गालान को 1 घंटे 13 मिनट में 6-4, 6-4 से कड़ी मात दी है। प्रजनेश का सामना जर्मनी के मैक्समिलियन मार्टरर से होने वाला है जिन्होंने क्रोएशिया के निनो एस को 3-6, 6-1, 6-4 से हरा दिया था। जीत के उपरांत प्रजनेश ने बोला है कि यह मैच बहुत शानदार था। मैंने यहां अच्छी शुरुआत कर ली है। बीते कुछ माह की तुलना में मैंने अच्छा खेल दिखाया और इस लय को आगे भी जारी रखने वाला हूँ।

रामकुमार, युकी व अंकिता आज उतरेंगे कोर्ट पर: रिपोर्ट्स के अनुसार रामकुमार रामनाथन, युकी भांबरी और अंकिता रैना मंगलवार को अपने-अपने क्वालिफायर मुकाबलों के लिए मैदान में उतरने वाले है। भांबरी को दुनिया के 248वें नंबर के पुर्तगाल के जोओ डोमिनगेज से और रामकुमार दुनिया के 197वें नंबर के इटली के जियान मोरोनी से खेलने वाले है। 

रामकुमार अभी तक 22 कोशिश में ग्रैंडस्लैम के मुख्य ड्रॉ में जगह नहीं बना सके है। महिलाओं में अंकिता रैना यूक्रेन की 118वीं रैंकिंग की लेसिया सुरेंको के विरुद्ध अपने अभियान की शुरुआत करने वाली है।

भारत के स्टार गोलकीपर श्रीजेश को इस अवार्ड के लिए किया गया नॉमिनेट

Melbourne Summer Set: नडाल ने अपने नाम किया एक और बड़ा खिताब

नोवाक जोकोविच को मिली कोर्ट से राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -