मोदी के भाई ने भी भरी हुंकार, कहा- अबकी पार 300 पार

Feb 13 2019 07:00 PM
मोदी के भाई ने भी भरी हुंकार, कहा- अबकी पार 300 पार

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव की नजदीकी को देखते हुए सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट चुकी है. भाजपा और कांग्रेस जैसी बड़ी पार्टियों ने भी इसे देखते हुए मैदान संभाल लिया है. इसी क्रम में पीएम मोदी के भाई  प्रह्लाद मोदी ने दावा करते हुए कहा है कि 2019 में भी मोदी सरकार ही आ रही है. उन्होंने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी और नरेंद्र मोदी एक फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे.

पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद ने इस दौरान प्रियंका गांधी के सक्रीय राजनीति में आने के सवाल पर कहा कि प्रियंका का राजनीति में प्रवेश चुनाव में कांग्रेस की मदद नहीं कर सकेगा. हालांकि इस बात से भी इनकार नही किया जा सकता है कि प्रियंका गांधी सोमवार को लखनऊ में रोड शो कर विपक्षियों को चेता चुकी है. 

मोदी के भाई प्रह्लाद ने कर्नाटक में मेंगलुरु हवाई अड्डे पर पत्रकारों से यह बातें कही. उन्होंने कहा कि ‘मुझे यकीन है कि अगला आम चुनाव 2014 का दोहराव होगा. भाजपा को इस बार 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर फिर देखा जाएगा. आपको बता दें कि साल 2014 में लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 282 सीटें मिली थी. 

राउत-नायडू की मुलाक़ात के बाद भाजपा पर बरसी शिवसेना, इस मामले पर मांगी गारंटी

कल रुद्रपुर में होगी पीएम मोदी की रैली, ट्रैफिक व्यवस्था के कारण स्कूलों में होगा अवकाश

प्रयागराज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ आज संगम स्नान करेंगे अमित शाह

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने जम्मू-कश्मीर आएंगे अमित शाह