प्रयागराज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ आज संगम स्नान करेंगे अमित शाह

Feb 13 2019 09:32 AM
प्रयागराज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ आज संगम स्नान करेंगे अमित शाह

प्रयागराज : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को कुंभ क्षेत्र में होंगे। यह उनका निजी और अध्यात्मिक दौरा बताया जा रहा है लेकिन मंगलवार की घटना के बाद उनके विरोध की आशंका बन गई है। अखिलेश यादव को लखनऊ में ही रोके जाने से नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने विरोध की योजना भी बनाई है। 

एएमयू यूनिवर्सिटी या अल्पसंख्यक संस्थान, सुप्रीम कोर्ट करेगी फैसला

संगम स्नान करेंगे अमित शाह 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह विशेष विमान से सुबह 11 बजे आएंगे और शाम 5.32 बजे तक कुंभ क्षेत्र में रहेंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा कुछ करीबी नेता भी होंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का संगम स्नान, अक्षय वट, सरस्वती कूप एवं बड़े हनुमान दर्शन का कार्यक्रम है। वह सभी अखाड़ों में जाएंगे तथा जूना के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि समेत अनेक संतों से मिलेंगे। 

पुलवामा एनकाउंटर में हिज्बुल का आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

कल हुआ था जमकर हंगामा 

जानकारी के लिए बता दें  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आगमन से एक दिन पहले मंगलवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ में रोके जाने के बाद यहां जमकर बवाल हुआ था। अखिलेश यादव को बाघम्बरी गद्दी में आयोजित कार्यक्रम में भी आमंत्रित किया गया था। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की ओर से उन्हें सम्मानित किया जाना था।

हेलीकाप्टर घोटाला: क्रिस्चियन मिशेल से मिल सकेंगी उनकी वकील, लेकिन रहेगी ये शर्त

Valentines Special: पहली नजर में खुद से 3 साल बड़ी एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे महेश बाबू

रियल लाइफ में अपनी हॉट अदाओं से सभी को मात देती है 'मनमोहिनी'