कल रुद्रपुर में होगी पीएम मोदी की रैली, ट्रैफिक व्यवस्था के कारण स्कूलों में होगा अवकाश

Feb 13 2019 05:08 PM
कल रुद्रपुर में होगी पीएम मोदी की रैली, ट्रैफिक व्यवस्था के कारण स्कूलों में होगा अवकाश

रुद्रपुर : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 14 फरवरी की रैली के लिए शिक्षा विभाग ने जिलेभर के स्कूलों को बंद करने का फरमान जारी किया है। इसकी वजह ट्रैफिक व्यवस्था बताई गई है। हालांकि जिन स्कूलों में प्रयोगात्मक परीक्षाएं पूर्व में निर्धारित हैं, वहां परीक्षाएं संपन्न होंगी। रुद्रपुर में होने वाली रैली की वजह से जिले के सभी स्कूलों में अवकाश का निर्णय लोगों को अब भी समझ नहीं आ रहा है। 

World Radio Day : आज भी लोगों के लिए बेहद खास है रेडियो..

इस कारण किया अवकाश घोषित 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रुद्रपुर में गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल रैली की सफलता के लिए सरकारी अमले के साथ ही भाजपा संगठन और सरकार ने पूरी ताकत झोंकी हुई है। इधर, शिक्षा विभाग ने रैली के चलते जिले के सभी स्कूलों को बंद रखने का निर्णय लिया है। मुख्य शिक्षा अधिकारी ने सभी खंड व उप शिक्षा अधिकारियों को इस संबंध में निर्देश जारी कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि 14 फरवरी को जिले के सभी राजकीय, अशासकीय, सीबीएसई, आईसीएसई व वित्तविहीन मान्यता प्राप्त विद्यालयों में अवकाश घोषित किया गया है।

बड़गाम में सेना ने चलाया सर्च ऑपरेशन, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की प्रधानमंत्री की महारैली के दिन जिलेभर में यातायात व्यवस्था के प्रभावित होने की स्थिति में किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए यह निर्णय लिया गया है। कहा कि जिन विद्यालयों में परिषदीय प्रयोगात्मक परीक्षा पूर्व में निर्धारित हैं, वहां निर्धारित तिथि पर परीक्षा संपन्न होगी।

पुलवामा एनकाउंटर में हिज्बुल का आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

Toyota की इस कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट ऑफर, यह है इसके फीचर्स

राजधानी में आंध्र भवन के पास मिला दिव्यांग का शव, खुदकुशी की आशंका