मलयालम सिनेमा में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार है : प्राची तेहलान
मलयालम सिनेमा में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार है : प्राची तेहलान
Share:

दिल्ली की लड़की प्राची तेहलान दक्षिण के सुपरस्टार ममूटी के साथ 'ममंगम' के साथ मलयालम सिनेमा में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म अब दो साल के लिए बन रही है और 12 दिसंबर को स्क्रीन पर आएगी। प्राची ने महिला प्रधान, उन्नीमाया के साथ ममूटी के साथ उच्च बजट नाटक में निबंध लिखा। एक मिडिया रिपोर्टर  के साथ एक बातचीत में, प्राची तेहलान ने खोला कि कैसे वह अपने सह-कलाकार ममूटी की एक कठिन प्रशंसक है। “मैं मम्मूका (ममूटी) को केवल दो वर्षों से जानता हूं और उसके प्रशंसक बन गया हूं। मैंने उनके कई ब्लॉकबस्टर्स नहीं देखे हैं,

 परन्तु जब हम साथ काम करते थे और उनकी फिल्में देखते थे, सह-सितारों के प्रति उनके सम्मान और प्यार का अनुभव करते थे और उन्हें एक इंसान के रूप में अंदर से जानते हुए देखते थे, तो हम उन्हें करीब से देख रहे थे। उनका फैन होना मेरे लिए रात भर की बात नहीं थी। '' प्राची ने मेगास्टार के लिए अपनी तारीफ की। जबकि उसने ममूटी की सभी फिल्मों को नहीं देखा है, प्राची ने 'पेरनबू' और 'यात्रा' को अपना पसंदीदा माना है। टीम में हर एक व्यक्ति को ममूटी के सम्मान और देखभाल के बारे में बोलते हुए, प्राची ने खुलासा किया कि वह चाहती हैं कि उनका करियर मम्मूटी की तरह हो, “मैं अपने करियर की योजनाओं और लक्ष्यों के मामले में ममूटी की तरह बनना चाहती हूं। मैं उनके जैसे किरदार करना चाहता हूं, उनके जैसे अवसर पा सकता हूं, चाहता हूं कि ऑन-स्क्रीन करिश्मा, आभा, उनके जैसा स्टारडम भी उनके जैसा ही इंसान बने। 

”प्राची रामप्यारी के लिए अपना स्नेह और प्रशंसा स्पष्ट रूप से चित्रित करती हैं। प्राची में प्रशंसक स्वीकार करते हैं कि अभिनेता की महानता को परिभाषित करने के लिए उनकी शब्दावली बहुत कम है। “वह कुछ शब्दों का आदमी है। जब भी मैं उनसे मिला हूं, उन्होंने मेरे लिए जो सम्मान दिया है, मैं उसका गवाह हूं। एक दिग्गज अभिनेता होने के बावजूद, उन्होंने मेरे संदेशों का जवाब दिया। ममूटी के साथ मेरी पहली फिल्म बनाना ही सबसे बड़ा इनाम है, ”प्राची ने निष्कर्ष निकाला गया । एम पद्मकुमार द्वारा निर्देशित, ऐतिहासिक फिल्म ममूटी को ममंकम उत्सव के इतिहास में सबसे बहादुर योद्धा की भूमिका में दिखाएगी। उन्नी मुकुंदन और अच्युतन ममूटी के साथ योद्धाओं का निबंध करते नजर आएंगे। मलयालम में शूट की गई 'ममंगम' को भी तमिल, तेलुगु और हिंदी में डब करके रिलीज़ किया जाएगा। तारकीय कलाकारों और चालक दल के साथ, फिल्म को बड़े बजट के साथ मोलीवुड में पहली फिल्म के रूप में देखा गया है।

इस साल नहीं आयी शाहरुख खान की कोई फिल्म, अगले साल करेंगे वापसी

आज है विरुष्‍का की सेकेंड मैरिज एनिवर्सरी, एक-दूजे को इस ख़ास अंदाज में किया विश

'दबंग 3' के क्लाइमेक्स सीन से किच्चा सुदीप का यह लुक हो रहा है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -