फिर प्राची के साथ रोमांटिक होंगे इमरान

सीरियल किसर के नाम से बॉलीवुड में मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी को लेकर हाल ही में एक नई खबर सामने आई है. इमरान हाशमी ने हाल ही में यह कहा है कि वे अपनी फिल्म "वन्स अपॉन अ टाईम इन मुम्बई" की अभिनेत्री प्राची के साथ एक रोमांटिक सॉन्ग की शूटिंग कर रहे है. इमरान के बारे में अधिक जानकारी देते हुए आपको यह भी बता दे कि फ़िलहाल इमरान अपनी आगामी फिल्म "अजहर" की शूटिंग में लगे हुए है.

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करवा दे कि यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर आधारित है और इमरान इस फिल्म में मुख्य कलाकार के तौर पर नजर आने वाले है. इस मामले में खुद इमरान ने यह जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा है कि "फिल्म अजहर की शूट पर वापसी." अब प्राची के साथ वे एक सॉन्ग की शूटिंग करने वाले है जिसके बारे में उन्होंने यह कहा है कि यह बेहद रोमांटिक गीत है जिसकी धुन प्रीतम ने बनाई है.

इमरान की इस आगामी फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजरुद्दीन के जीवन के उतार-चढ़ाव के बारे में बताया जा रहा है और इसके साथ ही वर्ष 2000 के दौरान हुई मैच फिक्सिंग के साथ ही उनके उप्र लगाये गए प्रतिबंध को भी बताया जाना है. आपको फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए यह भी बता दे कि यह फिल्म 13 मई 2016 को दुनियाभर में एकसाथ रिलीज की जाना है. इमरान के अलावा इस फिल्म में लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी मुख्य रूप से दिखाई देने वाले है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -