प्रभु सोलोमन के बेटे संजय जल्दी इस फिल्म में करेंगे काम
प्रभु सोलोमन के बेटे संजय जल्दी इस फिल्म में करेंगे काम
Share:

निर्देशक प्रभु सोलोमन के बेटे संजय देई थगापा के साथ अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी आने वाली फिल्म एक हॉरर थ्रिलर होने वाली है, जिसका निर्देशन नवोदित कौशिक श्रीभूहर ने किया है। कौशिक जिन्होंने पहले बहुत सारी लघु फिल्में की हैं, कहते हैं, “संजय और मैं बहुत पीछे चले जाते हैं। इंजीनियरिंग ग्रेजुएट होने के बावजूद मुझे हमेशा से ही फिल्मों का शौक रहा है। मैंने लघु फिल्में करना शुरू किया और मेरे कुछ कामों ने मुझे पुरस्कार भी दिलाए। आखिरकार, मैंने अपनी पहली फीचर फिल्म की पटकथा लिखना शुरू किया। 

देई थगापा व्यावसायिक तत्वों वाली एक हॉरर फिल्म है। इस स्क्रिप्ट में जिस तरह का भूत है, वह तमिल सिनेमा में अभी तक नहीं देखा गया है। जब मैंने संजय को स्क्रिप्ट सुनाई तो उन्हें बहुत अच्छी लगी। प्रभु सोलोमन सर ने भी एक लाइन की कहानी और गाने सुने हैं।” नवागंतुक आराध्या इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जबकि मदुरै मुथु, हर्षद खान और पप्पू, अन्य लोगों के बीच सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे। “अराध्या ने भी कई शॉर्ट्स किए हैं और एक प्रशिक्षित थिएटर कलाकार हैं। हमने बाकी कलाकारों को उनके द्वारा निभाए जा रहे किरदारों के आधार पर चुना है।

पटकथा के बारे में वे कहते हैं, ''फिल्म दोस्तों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है। वे एक स्थान पर मिलते हैं और चीजें बिगड़ने लगती हैं। कहानी चेन्नई में सेट है और हम पांडिचेरी के कुछ हिस्सों में भी शूटिंग करेंगे।” फिल्म पहले ही चेन्नई में फ्लोर पर जा चुकी है।

ख़त्म हुआ इंतजार! सामने आया सैफ-करीना के छोटे बेटे का नाम

पंजाब-राजस्थान की नहरों में बहते सैंकड़ों रेमडेसिविर की गुत्थी सुलझी, डेढ़ माह बाद गिरफ्तार हुए आरोपी

फाइजर और बायोएनटेक ने ट्रांसमिसिबल डेल्टा वेरिएंट को लक्षित करने के लिए कोविड बूस्टर शॉट किया विकसित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -