ख़त्म हुआ इंतजार! सामने आया सैफ-करीना के छोटे बेटे का नाम
ख़त्म हुआ इंतजार! सामने आया सैफ-करीना के छोटे बेटे का नाम
Share:

बॉलीवुड जगत की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान तथा सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर के नाम पर बहुत विवाद हुआ था। इसी वर्ष तैमूर के छोटे भाई का जन्म हुआ जिसका ना तो अभी तक चेहरा प्रशंसकों को नजर आया है तथा ना ही उसके नाम को लेकर कोई खबर  थी। हालांकि अब एक रिपोर्ट के माध्यम से तैमूर के भाई का नाम सामने आया है। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, करीना एवं सैफ छोटे बेटे के नाम पर बहुत विचार कर रहे हैं, हालांकि फिलहाल के लिए बेटा का नाम जेह रख दिया है।

वही अब ये तो कन्फर्म नहीं है कि सैफ एवं करीना ने यही नाम अपने बेटे का रखा है या नहीं। इसके अतिरिक्त भी एक नाम और सामने आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सैफ अपने पिता का नाम छोटे बेटे को देना चाहते हैं। वह पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर छोटे बेटे का नाम भी मंसूर रखना चाहते हैं। अब सैफ एवं करीना ने बेटे का क्या नाम तय किया है ये तो दोनों ही कन्फर्म कर सकते हैं।

इसके साथ ही कुछ समय पूर्व करीना ने छोटे बेटे, तैमूर एवं सैफ की तस्वीर साझा की थी, मगर उसमें बेबी का चेहरा नहीं नजर आया था। करीना एवं सैफ ने छोटे बेटे के जन्म से पहले ही तय कर लिया था कि वे छोटे बेटे को मीडिया एवं लाइमलाइट से दूर रखेंगे। वे नहीं चाहते कि तैमूर जिस प्रकार लाइमलाइट में रहे वैसे छोटे बेटे भी रहें। बता दें कि आरम्भ में तैमूर जब भी मम्मी-पापा के साथ बाहर आते थे तो फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेना आरम्भ कर देते थे। तैमूर इससे बहुत परेशान होते थे तथा कभी-कभी तो फोटोग्राफर्स पर क्रोधित भी होते थे, मगर अब उन्हें इसकी आदत हो गई है तथा वह उन्हें देखकर अब हाय या बाय भी करते हैं।

मीरा राजपूत के साथ हुई धोखा धड़ी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

मात्र 2 मिनट के रोल ने संजीव कुमार को बना दिया था सुपरस्टार

आर्थिक तंगी से गुजर रहीं शगुफ्ता अली की मदद को आगे आए ये मशहूर डायरेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -