बाहुबली से आगे निकली आदिपुरुष, जानिए क्या है मामला

साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपमकिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर लोग काफी उत्साहित है। सभी जल्द से जल्द इस फिल्म को देखना चाहते हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म को तान्हाजी फेम निर्देशक ओम राउत बना रहे हैं। ऐसे में फिल्म की खासियत इसमें इस्तेमाल होने वाला वीएफएक्स है जिनके लिए फैंस बड़े उत्साहित है। जी दरसल इन वीएफएक्स को बाहुबली के बाद अब तक का सबसे शानदार बताया जा रहा है। वही अब कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 में जहां 2500 विजुएल इफेक्ट्स के शॉट्स थे तो आदिपुरुष में 8000 विजुएल इफेक्ट्स के शॉट्स होंगे। ये इससे तीन गुना ज्यादा है।

आपको यह भी बता दें कि बाहुबली स्टार प्रभास की इस फिल्म में कृति सेनॉन सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं। वहीँ इस फिल्म में लंकेश का किरदार सैफ अली खान निभाएंगे। केवल यही नहीं, फिल्म में सनी सिंह लक्ष्मण के किरदार में नजर आने वाले हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को 400 करोड़ रुपये के मेगा बजट के साथ बनाया जाने वाला है और यह फिल्म हिंदी के अलावा कई भाषाओं में रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस मेगा बजट फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही एक बड़े स्तर पर की जा रही थी।

वैसे इस फिल्म के अलावा सुपरस्टार प्रभास सालार, राधे श्याम और नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही फिल्म को लेकर भी चर्चा में है। इसी के साथ सुपरस्टार प्रभास को लेकर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी एक फिल्म बनाने की तैयारी में है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ये ऋतिक रोशन के साथ होने वाली फिल्म वॉर 2 हो सकती है। वैसे अब तक कुछ भी तय नहीं है और ना ही कोई ऑफिसियल जानकारी है इस वजह से हम इन खबरों की पुष्टि नहीं करते हैं.

सुशांत को याद कर इमोशनल हुए रूमी जाफरी, कहा- '12 जून की रात ठीक 3 बजे...'

मिनटों में साढ़े 18 करोड़ की हुई 2 करोड़ की जमीन, श्रीराम मंदिर भूमि खरीद में घोटाले के आरोप

हरियाणा में 21 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, लेकिन अब मिलेंगी ये छूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -