शुरू हुई आदिपुरुष की शूटिंग, प्रभास ने दी जानकारी
शुरू हुई आदिपुरुष की शूटिंग, प्रभास ने दी जानकारी
Share:

फिल्म आदिपुरुष को काफी समय से चर्चाओं में देखा जा रहा है। अब इसी क्रम में फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरसल हाल ही में इस फिल्म की स्टार कास्ट ने फिल्म की शूटिंग को लेकर जानकारी दे दी है। आप जानते ही होंगे इस फिल्म में मुख्य किरदार प्रभास निभा रहे हैं। उन्होंने ही आज यानी मंगलवार सुबह इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है। प्रभास इस फिल्म में राम के किरदार में है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

वैसे प्रभास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है 'आदिपुरुष आरंभ।' वहीं उनके अलावा फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने भी सोशल मीडिया पर जानकारी दी है और कैप्शन में लिखा है 'आदिपुरुष आरंभ'। वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि, इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाने वाला है। वैसे इस फिल्म में श्री राम का किरदार प्रभास और रावण का किरदार सैफ अली खान निभाने वाले हैं।

चर्चा यह भी है कि अभिनेता अजय देवगन भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। वैसे उनका किरदार कौन सा है यह अब तक पता नहीं चला है। बीते दिनों ही सैफ अली खान के एक लुक को शेयर करते हुए ओम राउत ने लिखा था- '7000 साल पहले दुनिया के सबसे बुद्धिमान राक्षस का अस्तित्व था।' वैसे आदिपुरूष से पहले सैफ अली खान 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में भी खूंखार विलेन बन चुके हैं।

जम्मू में बर्ड फ्लू का पहला मामला आया समाने

नवाज शरीफ को बिन लादेन से मिल रही थी आर्थिक मदद

Ind Vs Eng: टीम इंडिया पर 'गंभीर' को भरोसा, बोले- एक मैच भी नहीं जीत पाएगी इंग्लैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -