तो प्रभास ने रुकवा दी थी अनुष्का की शादी...
तो प्रभास ने रुकवा दी थी अनुष्का की शादी...
Share:

इन दिनों सबसे बड़े अभिनेता बनकर प्रकट हुए बाहुबली बोले तो हमारे प्रभास जो के इन दिनों अपनी छुट्टिया बिताने के लिए अमेरिका में है. फिल्म बाहुबली के लिए अपने 5 साल देने वाले प्रभास फिलहाल फिल्मो से छुट्टिया लेकर अपना हॉलिडे इंजॉय करने में लगे हुए है. दरसअल फिल्म बाहुबली 2 वर्ल्डवाइड सुपरहिट हो चुकी है. और फिल्म अब तक 1600 करोड़ से ऊपर का व्यवसाय भी कर चुकी है. आपको बता दे कि फिल्म बाहुबली में वे अमरेंद्र बाहुबली और महेंद्र बाहुबली के किरदार में है.

और इस किरदार से उन्हें बहुत ज्यादा ख्याति मिली है. इस फिल्म में हमे प्रभास के संग खूबसूरत बाला अनुष्का शेट्टी भी अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ते हुए नजर आ रही है. अब इन दोनों ही कलाकारों के बीच हमे यह सुनने में आया है की दोनों के बीच में मामला गड़बड़ चल रहा है. बता दे कि, फिल्म के लीड स्टार प्रभास और अनुष्का की बेहतरीन केमेस्ट्री और उनके काम को काफी पसंद किया गया.

हालांकि अब दोनों के लिंकअप की खबरें भी आ रही हैं और कहा जा रहा है कि ये शादी भी कर सकते हैं. इन दोनों के बारे में पूर्व में भी यह ज्ञात हुआ था कि प्रभास की वजह से अनुष्का को अपनी शादी दो साल पहले टालनी पड़ी थी. हुआ कुछ यु कि, प्रभास चाहते थे कि अनुष्का सिर्फ 'बाहुबली' की शूटिंग पर ध्यान दें. प्रभास फिल्म के लिए काफी सीरियस भी थे. यहां तक कि उन्होंने फिल्म के लिए अपनी शादी भी 5 साल तक के लिए टाल दी थी. हालाँकि इन दोनों के बारे में यह भी सुनने में आया है कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है लेकिन कभी भी इन दोनों के तरफ से ऐसा कोई बयान नहीं आया. यह दोनों ही एक दूसरे को एक अच्छा दोस्त मानते है. ऐसा इनका कहना है.  

जल्द 2000 करोड़ क्लब में शामिल होगी बाहुबली 2

क्या आपने देखा देवसेना और भल्लादेव का रोमांस, देखिये वीडियो

 
    
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -