बाहुबली प्रभास अब मचाएंगे 'धूम'
बाहुबली प्रभास अब मचाएंगे 'धूम'
Share:

निर्देशक एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली द बिगनिंग से रातो रात स्टार बन चुके साऊथ के सुपरस्टार प्रभास के पास बॉलीवुड फिल्मो का भी ढेर लग गया है. और इस फिल्म के बाद हर निर्माता-निर्देशक उनके साथ फिल्म करना चाहता है. ऐसे में यशराज बैनर ने भी अपनी हिट सीरीज धूम के लिए प्रभास से बात की है. और खबरे है की प्रभास धूम 4 में नजर आ सकते है.

बीते दिनों फिल्म बाहुबली की स्क्रीनिंग के दौरान आदित्य चोपड़ा को प्रभास इतने भा गए की उन्होंने अपनी फिल्म धूम 4 के लिए प्रभास को लेने का मन बना लिया है. और अगर सबकुछ ठीक रहा तो प्रभास धूम 4 में नजर आएंगे. फ़िलहाल फिल्म को लेकर प्रभास ने किसी भी प्रकार का बयान नहीं दिया है. इस समय प्रभास बाहुबली 2 की शूटिंग कर रहे है. और उसके बाद ही धूम 4 को लेकर विचार करेंगे.

वैसे आपको बता दे कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो प्रभास फिल्म में विलेन का रोल करेंगे. क्योकि धूम सीरीज में विलेन की ही मुख्य भूमिका होती है. वैसे धूम 4 के लिए ऋतिक रोशन का नाम भी आ रहा है वे इससे पहले धूम 2 में नजर आ चुके है. वही धूम में जॉन अब्राहम और धूम 3 में आमिर खान विलेन की भूमिका निभा चुके है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -