प्रभास के Birthday पर 'साहो' का First Look निहारिये
प्रभास के Birthday पर 'साहो' का First Look निहारिये
Share:

साऊथ के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है फिल्ममेकर एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' के बारे में जिसमें की अमरेंद्र बाहुबली अपनी प्रजा से प्यार करता था, ठीक उसी तरह रियल लाइफ में भी ऐक्टर प्रभास अपने फैन्स के साथ स्पेशल रिश्ता शेयर करते हैं. आपको बता दे की 23 अक्टूबर को प्रभास का 38वां जन्मदिन है. इससे पहले की उनके फैन्स उनके लिए कुछ सरप्राइज बर्थडे की प्लानिंग करें, रिपोर्ट्स की मानें तो खुद प्रभास ने अपने फैन्स और ऑडियंस के लिए स्पेशल सरप्राइज रिटर्न गिफ्ट की तैयारी कर रखी है. इस खास सरप्राइज का खुलासा प्रभास सोशल मीडिया पर करेंगे.

अफवाहों के मुताबिक ऐक्टर प्रभास अपने फैन्स को सरप्राइज देने के लिए अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' का फर्स्ट लुक जारी कर सकते हैं. साहो, भविष्य को दर्शाने वाली अडवेंचर फैन्टसी फिल्म है जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का तेलुगू फिल्मों में डेब्यू होने वाला है.

श्रद्धा कपूर काफी समय से हैदराबाद के अलावा कई फॉरन लोकेशन्स पर भी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. साहो, द्विभाषीय फिल्म है जो तेलुगू के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी. बाहुबली के बाद अभिनेता प्रभास के चाहने वाले उनकी इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब बिग बॉस में गूंजेगी दाऊद की आवाज़

'जलसा' में हुई सादगी से पूजा

बॉक्स ऑफिस पर 'गोलमाल अगेन' की धमाकेदार एंट्री

सलमान और बिग बी के साथ काम करने को बेताब हैं ये डायरेक्टर

जब भाई ने खोले सलमान के राज़...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -