शादी करने का मूड नहीं, प्रभास
शादी करने का मूड नहीं, प्रभास
Share:

एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली2 के हमारे बाहुबली प्रभास के बारे में आज कौन नहीं जानता है. जी हाँ, बता दे की फिल्म में उनका व फिल्म की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी का दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. तथा पूर्व में तो यह दोनों ही शादी भी करने वाले थे लेकिन बाहुबली2 के चलते इन्होने अपनी शादी को रोक दिया था. लेकिन अब सुनने में आ रहा है की बाहुबली स्टार प्रभास जो के जल्द ही शादी करने वाले है.

लेकिन किस्से अनुष्का शेट्टी से नहीं बल्कि किसी और के साथ. जी हाँ बता दे कि, रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास के लिए रासी सीमेंट के चेयरमैन भूपति राजा की पोती का रिश्ता आया है, जिसके लिए उन्होंने हां कह दी है. हालांकि इस बारे में प्रभास और उनके परिवार में से किसी का भी बयान नहीं आया है. अगर सच में ऐसा होता है तो यह अनुष्का शेट्टी के लिए काफी आहत कर देने वाली खबर साबित होने वाली है.

लेकिन अब पता चला है कि एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास की शादी की खबर अफवाह है. रिपोर्ट की मानें तो अभिनेता के परिवार का करीबी सदस्य ने इस खबर को खारिज कर दिया. अभिनेता के परिवार के करीबी सदस्य ने बताया कि फिलहाल प्रभास का ध्यान उनकी आने वाली फिल्म ‘साहो’ पर है.  

अरशद ने 'बाहुबली' और 'दंगल' पर गुनगुनाया...

कोर्ट ने कहा 'कटप्पा' हाजिर हो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -