'साहो' से है 'बाहुबली' का बड़ा कनेक्शन, होने वाला है धमाका
'साहो' से है 'बाहुबली' का बड़ा कनेक्शन, होने वाला है धमाका
Share:

बाहुबली का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाने वाले अभिनेता प्रभास की फैन फॉलोविंग तो अब देशभर के साथ-साथ दुनियाभर में भी हैं. प्रभास की फिल्म बाहुबली और बाहुबली-2 के आने का सभी को इंतजार था और अब अगर फैंस को प्रभास की किसी फिल्म के आने का इंतजार है तो वो है 'साहो'. प्रभास फिल्म बाहुबली और बाहुबली-2 के बाद अब पहली बार 'साहो' में नजर आने वाले हैं. उनके फैंस तो कबसे ही साहो के रिलीज़ होने का इंतजार का रहे हैं.

वैसे प्रभास की फिल्म साहो भी साल 2019 में रिलीज़ होगी और उनकी इस फिल्म से भी ये ही उम्मीद की जा रहीं है कि ये फिल्म भी बाहुबली की तरह ही धमाका करने वाली है. वैसे प्रभास की फिल्म साहो और बाहुबली में एक बात कॉमन है. बाहुबली के दोनों ही पार्ट ने दुनियाभर में धमाल मचाया था और इसलिए अब फिल्म साहो के मेकर्स भी इस फिल्म को बाहुबली की तरह ही हिट करना चाहते है और इसलिए बाहुबली-2 जिस दिन रिलीज़ हुई थीं वो साहो को भी उसी दिन रिलीज़ करना चाहते हैं.

फिल्म साहो के मेकर्स इस फिल्म को सुपरहिट कराने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और इसलिए वो देशभर के डिस्ट्रीब्यूटर्स से बात भी कर रहे हैं. अब अगर साहो के मेकर्स का प्लान पूरा हो गया तो फिल्म साहो भी बाहुबली-२ की तरह ही धमाल मचा देगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म साहो में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और मंदिरा बेदी भी नजर आएंगे.

खबरे और भी... 

रवि किशन के साथ विदेश में एन्जॉय कर रहीं आम्रपाली

पवन सिंह और आम्रपाली के सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

'सेक्सी भाभी' बनकर फिर फैंस को घायल करने आ गईं मोनालिसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -