जब प्रभास ने ठुकराया 10 करोड़ के भारी भरकम विज्ञापन का Offier
जब प्रभास ने ठुकराया 10 करोड़ के भारी भरकम विज्ञापन का Offier
Share:

एसएस राजामौली के दमदार निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचाए हुए है. एसएस राजामौली की यह फिल्म अब अपने 1000 करोड़ के लक्ष्य की और भी तेजी से आगे बढ़ रही है.

सुनने में आया है कि, ‘बाहुबली 2’ की ‘सुनामी’ में बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त हो गए हैं. हिंदी समेत दूसरे भारतीय भाषाओं में भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में एस.एस. राजामौली की इस फिल्म ने एक हफ्ते में 800 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. खबरों के मुताबिक ‘बाहुबली-2 : द कॉनक्लूजन’ की वर्ल्डवाइड कमाई तकरीबन 860 करोड़ रुपये पहुंच गई है. अब बात कर ली जाए फिल्म के अभिनेता प्रभास के बारे में तो जनाब पता चला है कि,   

फिल्म कि शूटिंग के दौरान अभिनेता प्रभास को एक भारी भरकम विज्ञापन का भी ऑफर हुआ था. जी हां, एक विज्ञापन में प्रभास को 10 करोड़ रुपए का भारी भरकम ऑफर मिला था, जबकि पूरी 'बाहुबली 2' के लिए उन्हें 25 करोड़ मिलने की खबर है. इन सबके अलावा उन्होंने एस.एस. राजामौली को दिए अपने कमिटमेंट की वजह से बॉलिवुड की कई बड़े बजट की फिल्म को भी करने से इनकार कर दिया था.

कबीर खान ने भी कहा, 'राजामौली को सलाम'

'बाहुबली2' की सुनामी है जारी.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -