खेसारीलाल का 6 महीने पहले रिलीज़ हुआ ये वीडियो अब भी मचा रहा है धमाल
खेसारीलाल का 6 महीने पहले रिलीज़ हुआ ये वीडियो अब भी मचा रहा है धमाल
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव अक्सर ही अपनी फिल्में और म्यूजिक वीडियोस के लिए चर्चाओं में बने रहते हैं. इन दिनों खेसारीलाल यादव का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. ये वीडियो खेसारीलाल यादव के करियर का सबसे बड़ा और सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला वीडियो है. ये गाना है 'काहे खेसरिया के भूल गेइलू' जिसे अब तक को 47,228,333 लोगों ने देख लिया है. 

ये वीडियो 6 महीने पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और इसे आज तक लोग देख रहे हैं और खूब पसंद भी कर रहे है. इस वीडियो को 6 महीने में अब तक 85 हजार लोगों द्वारा लाइक किया जा चूका हैं और 9752 लोगों द्वारा इस पर कमेंट भी किए गए है. इस गाने की स्टोरी में प्रेमी को छोड़कर प्रेमिका शादी किसी और के साथ कर लेती है. शादी के बाद प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने आती हैं और फिर ऐसे ही गाने की स्टोरी चलती रहती हैं.

इस गाने में खेसारीलाल यादव की प्रेमिका प्रियंका सिंह बनी हैं. बता दे जल्द ही खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘दबंग सरकार’ भी रिलीज़ होने वाली हैं. इस फिल्म के लिए कुल 65 लोगों को कास्ट किया गया हैं. लखनऊ में फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इन दिनों फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा हैं.

ये मशहूर अभिनेत्रियां कर चुकी है जिस्फरोशी का धंधा

कमल हासन की एक बेटी हैं पटाखा तो दूसरी हैं एटम बम....

सरेआम टॉपलेस होने वाली अभिनेत्री को इस बड़े डायरेक्टर ने दिया फिल्म का ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -