प्रभास की टीम का एयरपोर्ट में कोरोना टेस्ट
प्रभास की टीम का एयरपोर्ट में कोरोना टेस्ट
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर प्रभास को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं यह ज्ञात है कि अभिनेता प्रभास, और उनकी आगामी फिल्म की टीम अपना हालिया कार्यक्रम पूरा करने के बाद, जॉर्जिया से हैदराबाद वापस आ रही है. बस किसी भी अन्य व्यक्ति की, जो कोरोनोवायरस की जांच कर रहा है और हवाई अड्डों पर स्कैन करता है, प्रभास  की टीम भी उसी प्रक्रिया से गुजरी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूरी टीम को बीमारी से नकारात्मक परीक्षण किया गया है. लेकिन प्रभास और पूजा हेगड़े ने 14 दिनों के लिए खुद को अलग कर लिया है. इन सभी को संगरोध मोहर मिल गई है. इसके अलावा, चालक दल और तकनीशियनों के अन्य सदस्यों को डॉक्टरों और सरकार द्वारा अलग किया गया है. टीम ने वायरस के प्रकोप के बीच जॉर्जिया के लिए उड़ान भरी और अभी भी सभी परिस्थितियों से लड़ी और उन्हें किसी भी चीज़ से दूर रखने में कामयाब रही जो उन्हें कोरोनावायरस का शिकार बना सकती है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि कुछ को अवलोकन के तहत रखा जाएगा या दो सप्ताह और फिर उन्हें घर भेज दिया जाएगा. निर्माताओं, अपने स्रोतों के माध्यम से पता चला है कि वे बिल्कुल ठीक हैं क्योंकि उन्होंने COVID- 19 से प्रभावित होने से बचने के लिए सभी देखभाल और निवारक उपाय किए हैं. जिल प्रसिद्धि के राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, यह फिल्म यूवी क्रिएशंस और गोपी कृष्णा मूवीज द्वारा निर्मित है. इस फिल्म का शीर्षक 'ओ डियर' या 'राधे श्याम' हो सकता है.

नम्रता शिरोडकर ने बताया कोरोना से बचने का तरीका

महेश बाबू की फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग हुई रद्द

बिग बॉस मलयालम की शूटिंग पर पड़ा कोरोना का असर 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -