पावर फाइनेंस कॉर्प ने बांड के माध्यम से जुटाए USD 500 मिलियन
पावर फाइनेंस कॉर्प ने बांड के माध्यम से जुटाए USD 500 मिलियन
Share:

राज्य के स्वामित्व वाली बिजली दिग्गज पावर फाइनेंस कॉरपोरेशन (PFC) ने शुक्रवार को कहा कि उसने अपने USD5 बिलियन ग्लोबल मीडियम टर्म नोट प्रोग्राम के तहत बॉन्ड जारी करने के जरिए 500 मिलियन या 3,651-करोड़ रुपये जुटाए हैं। कंपनी ने एक नियामक फाइलिंग में कहा- "पावर फाइनेंस कॉरपोरेशन ने 2031 में USD5,000,000,000 ग्लोबल मीडियम नोट प्रोग्राम के तहत USD500,000,000 3.35 प्रतिशत नोट जारी किए।"

नोटों की कीमत 21 जनवरी 2021 को रखी गई है और प्रति वर्ष 3.35 पीसी का कूपन ले जाते हैं। नोटों के निपटान की तारीख 29 जनवरी, 2021 तक होने की उम्मीद है। जब तक कि पहले से नोटों के नियमों और शर्तों के अनुसार, नोट्स 16 मई, 2031 को परिपक्व नहीं होंगे, और अमेरिकी डॉलर में मूलधन और ब्याज भुगतान किया जाएगा।

नोट पीएफसी के प्रत्यक्ष, बिना शर्त और असुरक्षित दायित्वों का प्रतिनिधित्व करते हैं और जारीकर्ता के अन्य असुरक्षित दायित्वों को अपने और अन्य के बीच पैरी रैंक प्रदान करेंगे। नोटों को सिंगापुर एक्सचेंज सिक्योरिटीज ट्रेडिंग लिमिटेड, एनएसई IFSC और भारत INX पर सूचीबद्ध किया जाएगा। इन नोटों को जारी करने से प्राप्त होने वाली शुद्ध आय का भारतीय रिज़र्व बैंक के बाहरी वाणिज्यिक उधार नियमों के अनुसार उपयोग किया जाएगा।

भारी गिरावट के साथ 22 जनवरी को बन हुआ बाजार, जानिए क्या था निफ़्टी का हाल

सोने-चांदी की कीमतों में क्या हुआ बदलाव, यहां जानें आज के भाव

स्टॉक इन फोकस: जेके टायर के तिमाही मुनाफे में आई इतने करोड़ की तेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -