योगी के गढ़ गोरखपुर में कांग्रेस का पोस्टर वार, राहुल गाँधी को बताया 'दबंग'
योगी के गढ़ गोरखपुर में कांग्रेस का पोस्टर वार, राहुल गाँधी को बताया 'दबंग'
Share:

गोरखपुर: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत के बाद उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का सिंघम और दबंग अवतार के पोस्टर लगा दिए हैं. इन पोस्टरों में, रिटर्न 2019 जन-रक्षक लिखा हुआ है, वक्त है बदलाव का- 2019, फिर नीचे कि लाइन में लिखा है, मैं मुल्क कि हिफाजत करूंगा, ये मुल्क मेरी जान है, इसकी रक्षा के लिए मेरा दिल और मेरी जान कुर्बान है, इसके नीचे लिखा है कि राहुल गांधी की सुनामी में, डुब गए जन विरोध पानी में.

निवेशकों के लिए पिछला साल रहा बेहद ख़राब अब नए साल से उम्मीद

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ये पोस्टर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में लगाए हैं. इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केक काट कर नए साल के जश्न के साथ ही कांग्रेस के अच्छे दिन की शुरुआत करते हुए 2019 में कांग्रेस का पोस्टर वार जारी कर है. इस बार  पोस्टर में राहुल गांधी को जन रक्षक करार दिया गया है. कांग्रेसियों ने इस पोस्टर में राहुल को एक पुलिस वाला बताया है.

जीएसटी पर घटी दर के बाद आज से सस्ती हो जाएंगी ये वस्तुएँ

इस पोस्टर में भाजपा पर वर भी किया गया है, पोस्टर में एक नाव बीच समुंदर में बनाई गई है, जिस पर मोदी और अमित शाह सवार दिखाए हैं, और वो कहते दिख रहे हैं, साहब सत्ता हाथ से जा रही है, और नीचे लिखा है, ''राहुल गांधी जी की सुनामी में, डूब गए जन विरोधी पानी में''. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के अनुसार, राहुल गांधी देश की जनता को ठगने वालों के लिए दबंग हैं.

खबरें और भी:-

नेशनल बाॅक्सिंग एकेडमी में अब स्पेशल कोर्स के तहत दी जाएगी ट्रेनिंग

बाजार में बढ़त के साथ हुई इस सप्‍ताह की शुरुआत

सरकारी नौकरी के लिए अनेक पदों पर मांगे आवेदन, अंतिम तिथि नजदीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -