राजस्थान कांग्रेस में टूट के आसार, नाराज़ विधायकों को मनाने में जुटे सीएम अशोक गहलोत
राजस्थान कांग्रेस में टूट के आसार, नाराज़ विधायकों को मनाने में जुटे सीएम अशोक गहलोत
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की चर्चाओं के बीच सचिन पायलट के खेमे में जाने वाले विधायकों को साधने में लगे हैं। इस बीच वह हेलीकॉप्टर से खफा चल रहे सैनिक कल्याण मंत्री राजेन्द्र गुढा के गांव झुंझुनूं पहुंचे, जहां उन्होंने मंत्री के बेटे के जन्मदिन के मौके पर आयोजित किए गए क्रिकेट टूर्नामेंट के कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान उनके साथ बसेडी MLA गिर्राज मलिंगा और बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए 5 विधायकों के अलावा निर्दलीय विधायक भी उपस्थित थे। 

वहीं जयपुर पहुंचते ही सीएम गहलोत नाराज़ चल रहे गुजरात प्रभारी रघु शर्मा से मिलने उनके आवास पर भी गए। झुंझुनूं में पहुंचे सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा, संदीप यादव और वाजिब अली समेत सभी छह बसपा MLA, निर्दलीय विधायक, दो बीटीपी विधायक और दो ही CPM विधायकों की वजह से ही आज मैं आपके सामने CM के तौर पर खड़ा हूं। वरना मेरी जगह कोई दूसरा ही CM होता। मुझे तीसरी बार सीएम बनने का सौभाग्य मिला है। 

गहलोत ने आगे कहा कि मैंने हमेशा अपनी कलम को गरीब के कल्याण के लिए चलाया है और मैं आपको बताना चाहता हूं कि मेरी अंतिम सांस तक मेरी कलम, गरीब को फोकस में रखते हुए ही चलेगी। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि उन्हें लंपी बीमारी से परेशान पशुपालकों और ग्रामीणों की चिंता है। इसके लिए सरकार वैसी ही कोशिश करेगी, जैसे कोरोना में की थी।

यूपी में आज से मदरसों का सर्वे शुरू, मायावती ने खेला 'मुस्लिम कार्ड'

गिरफ्तार हुआ RJD नेता का बेटा, DSP से जुड़ा है मामला

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव की 'निष्पक्षता' पर पार्टी के सांसदों को ही भरोसा नहीं ! 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -