मायावती को बनाया शूर्पणखा, तो स्वाति सिंह बनी मां दुर्गा !
मायावती को बनाया शूर्पणखा, तो स्वाति सिंह बनी मां दुर्गा !
Share:

इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले महिषासुर, कंश, माता दु्र्गा व कृष्ण जैसे भगवान के रुप में नेताओं को दिखाना कोई नई बात नहीं है, लेकिन इस पोस्टर में जो चेहरा है, वो जरुर नया है। वो बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ विवादित बयान देकर चर्चा में आए दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह का।

इलाहाबाद में लगाए गए एक विवादित पोस्टर में स्वाति सिंह को मां दुर्गा के रुप में पेश किया है, जब कि मायावती को शूर्पणखा के रुप में दिखाया गया है। इतना ही नहीं यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य को भगवान राम और दयाशंकर सिंह को लक्ष्मण के रुप में। इलाहाबाद युनिवर्सिटी के छात्र नेता अनुराग शुक्ल ने ही पोस्टर के ज़रिए स्वाति सिंह को देवी दुर्गा के तौर पर पेश किया है।

इस बीजेपी समर्थक का कहना है कि अपनी बेटी के सम्मान में स्वाति ने जिस तरह संघर्ष किया है और उन्होंने जो तेवर दिखाए हैं, उसके बाद देवी दुर्गा से उनकी तुलना किया जाना कतई गलत नहीं है। इस विवादित पोस्टर में बसपा नेता नीसमुद्दीन सिद्दीकी, सतीश मिश्र और बसपा के बागी स्वामी प्रसाद मौर्य को भी क्रमशः रावण, मरीच और विभीषण के तौर पर दर्शाया गया है।

मायावती की फोटो नाक कटी हुई है। पोस्टर लगाने वाले अनुराग शुक्ल ने स्वाति सिंह के समर्थन में जमकर नारेबाजी की और पूरे शहर में पोस्टर लगाए। लेकिन शिकायत मिलने के बाद पुलिस और नगर निगम ने कई जगहों से पोस्टर को हटा दिया। इस दौरान पुलिस और पोस्टर लगाने वालों के बीच झड़प हुई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -