रिलीज हुआ ईशान खट्टर की ‘Pippa’ का फर्स्ट लुक, जबरदस्त अंदाज में नजर आए एक्टर

RSVP तथा रॉय कपूर फिल्म्स की वार फिल्म पिप्पा की शूटिंग आज से आरम्भ कर दी गई है। फिल्म से संबंधित ज्यादातर कास्ट एंड क्रू का पूर्ण रूप से वेक्सिनेशन हो चुका है। कोरोना से जुड़ी सभी पाबंदियों  को ध्यान में रखते हुए आज से ईशान खट्टर अभिनीत इस मूवी का फर्स्ट शेड्यूल अमृतसर में आरम्भ कर दिया गया है। साथ ही फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के पहले लुक को भी लॉन्च किया है जिसमें एक्टर ईशान खट्टर अपने रोल ब्रिगडियर बलराम सिंह मेहता के तौर पर दिखाई दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

वही इस पोस्टर का टैगलाइन है: “1971: ए नेशन कम्स ऑफ एज”, यह फिल्म भारतीय इतिहास के गौरवशाली अध्याय को दिखते हुए उसे पुनरावृत्ति करेगा। साथ ही इस मूवी की शूटिंग आरम्भ करने के लिए प्रोडक्शन हाउस ने स्वयं ब्रिगेडियर मेहता को इन्वाइट किया तथा उन्हीं से फिल्म का फर्स्ट क्लैप दिलाकर फिल्म का फिल्मांकन आरम्भ करवाया। मेकर रॉनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी) बोलते हैं, “मुझे खुशी है कि हमने पिप्पा की शूटिंग आरम्भ कर दी, तथा खुद ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता ने मूवी का फर्स्ट क्लैप दिया।"

इसके साथ ही फिल्म मेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर (रॉय कपूर फिल्म्स) कमेंट करते हैं, “जब मैंने पहली बार न्यायपूर्ण युद्ध के मोर्चे पर एक परिवार की बहादुरी तथा लचीलेपन की अद्भुत कहानी सुनी, तब मुझे लगा कि यह स्टोरी सभी को बतानी चाहिए। मुझे बहुत खुशी है  कि हम RSVP के साथ मिलकर इस स्टोरी को एक व्यापक कैनवास देने में सक्षम हैं, हमारे पास राजा जैसे एक बेहतरीन डायरेक्टर तथा एक जबरदस्त कास्ट तथा क्रू हैं जो इस विज़न को जीवित करेंगे।"

सोशल मीडिया पर छाई कियारा आडवाणी, तस्वीरों ने उड़ाई फैंस की नींद

बीजेपी और समाजवादी पार्टी ने एक दूसरे के चुनाव चिन्ह पर की टिप्पणी

शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंची इस एक्ट्रेस के साथ बदमाशों ने की लाखों की लूट, रेप के डर से अभिनेत्री ने...

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -