'पोस्‍टर बॉयज' का ‘ओए होए कि कुड़ि‍यां शेहर दियां’ हुआ रिलीज
Share:

आपको बता दे फिल्म पोस्‍टर बॉयज का पहला गाना लॉन्‍च हुआ है. फिलम का पहला गाना ‘ओए होए कि कुड़ि‍यां शेहर दियां’ लॉन्‍च हुआ है. जिस तरह से आज सुबह ही सनी देओल, बॉबी देओल व श्रेयस तलपड़े की फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' का पोस्टर रिलीज हुआ था उसके बाद अभी इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है जिसमे हमे सनी देओल-बॉबी देओल व श्रेयस तलपड़े की चुलबुली मस्ती नजर आ रही है. पहली बार सनी देओल का चटपटा चुटीला अंदाज.

गौरतलब है कि पूर्व में सनी देओल, उनके छोटे भाई बॉबी देओल व श्रेयस तलपडे स्टारर फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' के बारे में जिसका के पहला फाडू पोस्टर भी रिलीज हो गया था. अब फिल्म के पहले गाने को आइटम नम्‍बर की तरह पेश किया है. पहले गाने में सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े के अलावा एली अवराम नजर आई हैं.

पोस्‍टर बॉयज का पहला गाना साल 1999 में आई सनी देओल की फिल्‍म ‘अर्जुन पंडित’ के गाने का रिक्रिएट वर्जन है. फिल्‍म अर्जुन पंडित में इस गाने को दलेर मेहंदी और अल्‍का याग्‍निक ने गाया था. अर्जुन पंडित में यह गाना जूही चावला और दलेर मेहंदी पर दर्शाया गया था. फिल्म में सनी देओल और जूही चावला मुख्‍य किरदार में नजर आए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

100 दिनों के बाद भी बाहुबली-2 का सुरूर...

मुन्ना-मान्यता का झूम बराबर झूम....

Google भी हिप-हॉप म्यूजिक के 44 सालों के जश्न में डूबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -