महंगी कार को लेकर लॉकडाउन में रॉइड करना पड़ा भारी

लॉकडाउन में बहुत से लोग नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं. ऐसे लोगों को पुलिस पकड़कर दंड भी दे रही है. आपने भी सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो में लोगों को सजा पाते देखा होगा. जिन्हें पुलिस बीच सड़क पर ही दंड देती दिख रही है. ऐसी ही एक घटना इंदौर में हुई. जब एक 20 साल का युवक अपनी टू सीटर करोड़ों की लक्जरी कार porsche से घूम रहा था. इस दौरान उसे मुंसिपल सिक्योरिटी कमेटी के लोगों ने रोक लिया और उसके बाद जो हुआ उसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं.

इस बाइक को चलाने में नहीं लगेगा लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन

इसके अलावा इंदौर के एएसपी ने कहा कि जो लोग अनावश्यक रूप से बाहर घूम रहे हैं उन्हें रोका जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस दौरान युवक ने मास्क भी नहीं पहना हुआ था. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मुंसिपल सिक्योरिटी कमेटी के स्वयंसेवक ने काले रंग की वर्दी पहनी हुई है. वहीं सामने खड़ा 20 वर्षीय युवक उठक-बैठक लगा रहा है. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सिर्फ इमरजेंसी कार्यों के लिए ही बाहर निकलने की इजाजत है.

इस स्टाइलिश कार को ऑनलाइन कर सकते है बुक
 
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कार में सवार लड़के की पहचान संस्कार दरयानी के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि वह अपनी पीले रंग की कार Porsche 718 Boxster से कंपनी से घर लौट रहा था तभी उन्हें मुंसिपल सिक्योरिटी कमेटी के स्वयंसेवक ने रोक लिया. इस दौरान युवक ने अपना पास भी दिखाया लेकिन उन्होंने उससे गाली देकर बात की और उठक-बैठक लगाने को कहा. युवक ने उन्हें कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने उसकी एक भी नहीं सुनी. इसके बाद युवक ने उठक-बैठक लगाना ही सही समझा. उठक- बैठक लगाने के बाद युवक को छोड़ दिया.

डूबती जा रही ऑटोमोबाइल कंपनियां, जानें क्यों

डूबती जा रही ऑटोमोबाइल कंपनियां, जानें क्योंभारत को रोगाणु-मुक्त कर

सकती है इस कंपनी की ई-वाहनों की रेंज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -