इस स्टाइलिश कार को ऑनलाइन कर सकते है बुक

वाहन निर्माता कंपनी 2020 Skoda Superb ने ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी ने इस कार को सबसे पहले ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया था और फिर इसे तुरंत लॉन्च करने की योजना बना रही थी. हालांकि, लॉकडाउन के चलते इसका लॉन्च टाल दिया गया, लेकिन अब कंपनी ने इस कार की ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है और इसके लिए 50,000 रुपये की टोकन राशि ले रही है. Skoda ने पहले ही Karoq SUV और Rapid 1.0 TSI की ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी थी और अब Superb भी इसी कड़ी में शामिल है.

Okinawa : ऐसे कंपनी ने अपने डीलर्स की कमाई में किया इजाफा

अपने बयान में Skoda Auto India के ब्रांड डायरेक्टर, Zac Hollis ने कहा, "हमने OCTAVIA RS 245 के लॉन्च के साथ ऑनलाइन बिक्री का अनुभव लिया है. इसके परिणाम आश्चर्यजनक थे और RS 245 की 200 यूनिट्स एक झटके में बिक गईं. इसने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में सुविधा का विस्तार करने के लिए ब्रांड को मजबूर किया है. यह कदम उपयुक्त है और एक संपर्क रहित अनुभव की मांग को स्वीकार करता है."

स्मार्टफोन से भी सस्ता है यह ब्रांडेड इलेक्ट्रिक स्कूटर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Superb कंपनी की फ्लैगशिप सेडान कार है और इसमें नई स्टाइलिग और ज्यादा फीचर्स के अलावा अपडेटेड इंजन भी शामिल जाएगा. 2020 Skoda Superb फेसलिफ्ट में नए डिजाइन वाला मैट्रिक्स LED हेडलैंप्स, बड़ा डबल-स्लैट ग्रिल और फ्रंट और रियर में संशोधित बंपर दिए जाएंगे. बदलाव की बात करें तो इस सेडान की लंबाई 8mm बढ़ाकर 4869 mm कर दी गई है. वहीं, इस एग्जीक्यूटिव सेडान के रियर में संशोधित LED टेललाइट्स दी है जो कि क्रोम स्ट्रिप के साथ आएगी. Superb फेसलिफ्ट के विंग्ड-एरो बैज के बूट-लिड पर में नया ब्लॉक SKODA अभिलेख होगा.

Toyota Innova Crysta : नए फीचर्स से हुई लैस, जानें क्या है अलग

Bajaj Dominar 250 ने बाइक लवर्स का जीत दिल, ब्रिकी पर दिखा असर

सिक्किम : इस शख्स ने कोरोना संकट में बनाई ऑटोमेटिक व्हीकल सैनिटाइजिंग मशीन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -