3 फिट का ये लड़का हैं मशहूर पोर्न स्टार, लेटकर करता है एडल्ट सीन शूट
3 फिट का ये लड़का हैं मशहूर पोर्न स्टार, लेटकर करता है एडल्ट सीन शूट
Share:

एक मशहूर कहावत हैं कि जो दिखता हैं वही बिकता है लेकिन इस कहावत को एक बच्चे ने गलत साबित कर दिखाया हैं. ये बच्चा वैसे तो जापान का रहने वाला हैं लेकिन ये दुनियाभर में अपनी अलग ही पहचान बना चुका हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं इस बच्चे की लम्बाई 3 फीट 6 इंच हैं. लेकिन शायद आप भी इस बच्चे की सच्चाई जानकर चौक जाएंगे. आपको बता दें ये कोई बच्चा नहीं बल्कि 24 साल का लड़का हैं और ये लड़का मशहूर पोर्न स्टार हैं.

जी हाँ... और सिर्फ पोर्न स्टार ही नहीं बल्कि ये जापान का एक मशहूर डायरेक्टर भी हैं. इसका असली नाम हैं कोहे निशी. लेकिन स्टार बनने के लिए इन्होने अपना नाम निशिकुन रख लिया था. जापान में कोहे पोर्न फिल्मों का सुपरस्टार हैं. इसके साथ ही वो पोर्न फिल्मों का निर्माता भी हैं. कोहे दिखने में तो छोटी सी हाइट और मासूम-से चेहरे वाला बच्चा लगता हैं लेकिन उसके पास एक ऐसी विशेष ताकत हैं जो उसे जापान में बाकियो के पोर्न स्टार से अलग बनाती हैं.

कोहे पोर्न फिल्मों में सारे सीन लेटे-लेटे ही शूट कर लेते हैं और उनकी ये ही खासियत उन्हें बाकियो से अलग बनाती हैं. कोहे अपनी सभी पोर्न फिल्मों में लेटे हुए नजर आए हैं ताकि कोई ये ना जान सके कि उनकी लम्बाई इतनी कम हैं.

कोहे Mucopolysaccharidosis नाम की एक बीमारी से पीड़ित हैं. इस बीमारी में एक तरह का ब्रेन ट्यूमर होता हैं. कोहे बचपन से ही इस बीमारी से ग्रसित हैं. कोहे को इस बीमारी के कारण बचपन में कई दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा था. कोहे को पैर में भी दिक्क्त हैं जिसके कारण वो ज्यादा देर तक खड़े भी नहीं हो पाता हैं लेकिन फिर भी कोहे एक मशहूर पोर्न स्टार के रूप में अपनी जगह बना चुका हैं.

Video : यहाँ बच्चों को पहनाते है छेद वाली पेंट... कुछ ऐसा ही अजीब है चीन

मैच के दौरान इस सुपरमॉम ने बच्चे को पिलाया दूध

मोबाइल और सोशल मीडिया ने चुराया बचपन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -