मैच के दौरान इस सुपरमॉम ने बच्चे को पिलाया दूध
मैच के दौरान इस सुपरमॉम ने बच्चे को पिलाया दूध
Share:

कहा जाता है कि माँ अपने बच्चे के लिए सब कुछ त्याग देती है. उसकी खुशियों के लिए अपनी ख्वाइशों का बलिदान दे देती है. ऐसा ही एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने 8 महीने के बच्चे को दूध पिलाती नज़र आ रही है. वायरल हो रही इस फोटो के पीछे एक इंस्पिरेशनल कहानी है जो कनाडा के अल्बर्टा शहर की है.

दरअसल फोटो में नज़र आ रही महिला एक टीचर और हॉकी प्लेयर सेराह स्मॉल है. अपने पैशन और प्रोफेशन के साथ-साथ सेराह अपने माँ होने का कर्त्तव्य भी पूरा कर रही हैं. इस तस्वीर के इंटरनेट पर आने के बाद और इसके पीछे की कहानी जानने के बाद लोगों ने उन्हें सुपर मॉम कहना शुरू कर दिया. हॉकी मैच में हुए ब्रेक के दौरान सेराह ड्रेसिंग में पहुंचकर अपने 8 महीने के बच्चे को दूध पिलाने लगी. सुनने में आया है कि सेराह ने इस टूर्नामेंट में सबसे आखिर में पार्टिसिपेट किया था.

खेल के दौरान सेराह को अचानक याद आया कि वह ब्रेस्ट पंप लाना भूल गई हैं, जिसके बाद वो ब्रेक में ड्रेसिंग रूम में पहुंची और अपने बच्चे को दूध पिलाया. सेराह की माँ के द्वारा ली गई यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर को अपलोड करते समय सेराह काफी घबराई हुई थी, लेकिन उन्होंने Milky Way Lactation Services की मदद से इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. वायरल हो रहे इस को लोगों का प्यार मिल रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है.

शराब के नशे में युवक ने की ऐसी हरकत, देखकर लोगों की थम गयीं सांसे

तलाक के 50 साल बाद फिर से शादी करने जा रहा यह कपल

सेक्स क्लाइमेक्स से जुडी कुछ रोचक बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -