चोरी और भीख मांगकर इन मशहूर अभिनेत्रियों ने किया अंतिम दिनों में गुजारा, नाम सुनकर उड़ जाएंगे होश
चोरी और भीख मांगकर इन मशहूर अभिनेत्रियों ने किया अंतिम दिनों में गुजारा, नाम सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

बॉलीवुड की दुनिया हर किसी के लिए ख़ास नहीं होती है कोई राज कर लेता है तो कोई कुछ दिनों का मेहमान होता है. आज हम आपको ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो स्टारडम से गुमनामी के अँधेरे में चले गए.

परवीन बॉबी - 22 जनवरी 2005 को परवीन अपने मुंबई के फ्लैट में मृत पाई गयीं. मिली जानकारी के मुताबिक़ वो डिप्रेशन में थीं और किसी से ज्यादा मिलती-जुलती नहीं थीं और उनकी मौत का कारण अभी तक पता नहीं लग पाया है.

गीतांजलि नागपाल- कभी एक समय मॉडलिंग की दुनिया का जाना माना नाम गीतांजलि ड्रग्स की इतनी आदी हो चुकी थीं कि उन्हें साल 2007 में साउथ दिल्ली की सड़कों पर भीख मांगते हुए पाया गया था.

मिताली शर्मा - कभी अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज करने वाली मिताली ने भोजपुरी फिल्मों में काम किया और फिर वह लाइमलाइट से दूर हो गयी. उसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस ने चोरी करते हुए पकड़ा था.

मीना कुमारी - कहा जाता है मीना का अफेयर उनके बुरे दिनों का कारण बना और उन्होंने अपने वक़्त में बहुत पैसे कमाए पर कभी कुछ बचाया नहीं. इस कारण से जब उनके पास फिल्में आनी बंद हो गईं तो उन्होंने एक मूवी स्टूडियो में वॉचमैन की तरह भी काम किया और उनकी मृत्यु एक किराए के घर में हुई थी.

विम्मी - आपको याद हो विम्मी ने 1966 में बी.आर. चोपड़ा की फिल्म 'हमराज़' से अपने करियर की शुरुआत की और उनकी शादी एक हाई प्रोफाइल बिजनेसमैन शिव अग्रवाल से हुई शादी के कुछ दिन बाद ही पति से तलाक हो गया और शराब पीने लगीं और उन्होंने अपने आखिरी दिन नानावती अस्पताल के जेनरल वार्ड में गुज़ारे. कहते हैं जब उनकी मौत हुई तब तक वो 40 की भी नहीं हुई थीं और बहुत गरीब थीं.

'सूर्यवंशी' के लिए रोहित शेट्टी को मिल गया विलेन, ये लेंगे अक्षय से पन्गा

सामने आई वजह, ..तो इस कारण जान्हवी संग काम के लिए उत्सुक हो रहे राजकुमार

'पीकू' और 'पिंक' के बाद फॉर साथ हुए बिग बी और शूजित सिरकार..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -