RJ की वाइफ ने पहले किया SMS फिर लगा दी बिल्डिंग से छलांग
RJ की वाइफ ने पहले किया SMS फिर लगा दी बिल्डिंग से छलांग
Share:

अहमदाबाद : फेमस RJ कुणाल की पत्नी 22 वर्षीय भूमि ने खुदखुशी कर ली है. उनकी शादी 2 माह पहले ही हुई थी. शुरुआती जांच में सुसाइड की सही वजह का पता नहीं चला है। उसने अपने एक दोस्त को एसएमएस के जरिए सुसाइड करने की जानकारी दी थी. आनंद नगर पुलिस इन्स्पेक्टर पीवी जडेजा ने बताया कि 'सचिन टावर' से कूंदकर कर भूमि ने आत्म हत्या की है वह खुद खुशी के लिए यहाँ आई थी.

स्पॉट पर पहुंच कर उसने करीब 2 बजे मितेश सोनी को SMS कर आत्महत्या की बात बताई और फिर 2.30 बजे के करीब इमारत से कूद गई. SMS मिलने के बाद तुरंत बाद मितेश, भूमि के घरवालों को लेकर मौके पर पहुंचा. पुलिस ने एक्सिडेंटल का केस दर्ज कर सुसाइड के कारणों का पता लगाने में जुट गई है .

पति से हुई थी कहासुनी-

प्राप्त जानकारी के अनुसार शादी के बाद थाईलैंड ट्रिप में भूमि और कुणाल के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी. और ट्रिप से लौटने के बाद से ही भूमि पति के साथ नहीं बल्कि अपने पेरेंट्स के घर रह रही थी.**** ऐसे हुई दोनों की मुलाक़ात 

भूमि और कुणाल की मुलकात दुबई में एक कॉन्टेस्ट के दौरान हुई थी. मेल मिलाप बढ़ने के बाद दोनों ने पिछले साल 24 नवंबर को शादी हुई थी. कुणाल अहमदाबाद में शिवरंजानी क्रॉस रोड के पास रहता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -