अपने माता-पिता की तरह ही मशहूर है ये स्टारकिड्स
अपने माता-पिता की तरह ही मशहूर है ये स्टारकिड्स
Share:

बॉलीवुड के कई सितारे है जो काफी पॉपुलर है ऐसे में उनके बच्चे भी कम पॉपुलर नहीं है। जी हाँ बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे है जिनके बच्चे बचपन से ही नाम कमा रहें है और कई ऐसे बच्चे है जिन्होंने बड़े होने के बाद अपना मुकाम एक अलग ही नाम से बना लिया है। आइए बात करते है उन सभी के बारे में।

रुस्लान मुमताज - इन्हे आप सभी ने फिल्म 'MP-3' में देखा होगा इस फिल्म का गाना मेरा पहला पहला प्यार काफी पॉपुलर हुआ था। रुस्लान मशहूर अभिनेत्री अंजना मुमताज के बेटे है। आप सभी ने अंजना को 'महुआ', 'हम हैं राही प्यार के' , 'खुदा गवाह' जैसी फिल्मो में देखा ही होगा।

शादाब खान - इन्हे आप सभी ने फिल्म राजा की आएगी बारात में देखा होगा, जहाँ ये रानी मुखर्जी के साथ नजर आए थे। शादाब मशहूर विलेन गब्बर सिंह उर्फ़ अमजद खान के बेटे है।

जिब्रान खान - इन्हे आप सभी ने कभी ख़ुशी कभी ग़म फिल्म में देखा ही होगा। इन्होने भी अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना दिया था। इनके पिता को आप सभी जानते ही होंगे। आपको बता दें कि ये फ़िरोज़ अर्जुन खान के बेटे है जो इंडस्ट्री में मशहूर विलेन के तौर पर नजर आ चुके है।

शाहरुख़ खान - किंग खान के नाम से फेमस शाहरुख़ को कौन नहीं जानता। सभी शाहरुख़ को पसंद करते है। शाहरुख़ ताज मोहम्मद खान के बेटे है जो एक केंटीन चलाया करते थे।

रिया सेन और राइमा सेन - रिया और राइमा दोनों बहने है और दोनों ही बहुत ही खूबसूरत है। इन दोनों की माँ की बात करें तो वे भी एक बहुत ही मशहूर अभिनेत्री रहीं है जिन्हे आप सभी जानते ही होंगे। जी हाँ इन दोनों की माँ का नाम मुनमुन सेन है।

ये दिल आशिकाना की अभिनेत्री अब दिखती है हॉट और बोल्ड

गुज्जर सिंह के नाम से कांपती है लड़कियां अब दिखते है ऐसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -