ये दिल आशिकाना की अभिनेत्री अब दिखती है हॉट और बोल्ड
ये दिल आशिकाना की अभिनेत्री अब दिखती है हॉट और बोल्ड
Share:

आप सभी को को याद होगी बहुत समय पहले आई फिल्म ये दिल आशिकाना। ये फिल्म 18 January 2002 में आई थी और इस फिल्म की अभिनेत्री को काफी पसंद किया गया था।

इस फिल्म का गाना ये दिल आशिकाना और उठा ले जाऊँगा तुझे में डोली में भी काफी पॉपुलर हुआ था। आपको बता दें कि इस फिल्म में नजर आई अभिनेत्री का असली नाम जिविधा आस्था है। जो अब बॉलीवुड फिल्मो से दूर हो चुकी है।

जी हाँ जिविधा आस्था अब बॉलीवुड फिल्मो में नजर नहीं आती है वे बॉलीवुड फिल्मो से काफी दूर जा चुकी है। बॉलीवुड में अब उन्हें कोई नहीं जानता।

जब फिल्म ये दिल आशिकाना आई थी तब भी इस अभिनेत्री को बहुत ही कम लोग जानते थे लेकिन सभी को जिविधा बहुत पसंद आई थी। जिविधा को इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव देखा जाता है और वे अक्सर ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव पाई जाती है।

आपको बता दें की वहां पर उनके 6,155 followers है ये दिल आशिकाना के बाद इन्हे किसी फिल्म में नहीं देखा गया। फोटोशूट्स के मामले में ये किसी से पीछे नहीं है। जी हाँ फोटोशूट्स के मामले में ये काफी आगे है और हमेशा ही आगे रहती है। इन्हे कई फोटोशूट्स में बोल्ड अंदाज में देखा गया है।

अब ये अभिनेत्री काफी बदल चुकी है और पहले से कहीं ज्यादा हॉट नजर आने लगी है। आपको बता दें की अब इन्हे आप पंजाबी फिल्मो में देख सकते है जहाँ ये काफी बोल्ड अंदाज में नजर आती है। अब जिविधा काफी बोल्ड हो चुकी है और पंजाब की जानी मानी अभिनेत्री है।

गोवा के बीच पर दोस्त संग बीयर पीती नजर आई अक्षय कुमार की पत्नी

गुज्जर सिंह के नाम से कांपती है लड़कियां अब दिखते है ऐसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -