ब्रह्मानंदम् पर ब्रम्हाजी की असीम कृपा बरस रही...
ब्रह्मानंदम् पर ब्रम्हाजी की असीम कृपा बरस रही...
Share:

आजकल बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी साऊथ के दिग्गज दिग्गज सुपरस्टारों का बोलबाला है. वैसे भी देखा जाए तो जनाब एस.एस. राजामौली की बहुचर्चित फिल्म हम बात  कर रहे है प्रभास स्टारर फिल्म 'बाहुबली-2 : द कनक्लूजन' के बारे में जो के अभी भी हर और अपनी अनुपम छटा को बिखेरे हुए है. जी हाँ यह फिल्म एक प्रकार से भारत  में अपनी मजबूत पेठ के बाद जल्द 2000 करोड़ के भारी भरकम लक्ष्य को भी भेदने वाली है.

आपको बता दे की जिस तरह से बॉलीवुड में कॉमेडियन की तूती बोलती है ठीक उसी प्रकार से साऊथ की फिल्म इंडस्ट्री में भी कई फेमस कॉमेडियन हैं. इनमें ब्रह्मानंद सबसे जाना-पहचाना चेहरा हैं. वे अब तक 1 हजार से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. अब जब कॉमेडियन ब्रह्मानंद के बारे में बात चल रही है तो फिल्मो में उनकी फ़ीस के बारे में भी जान लिया जाए.

बता दे कि, ब्रह्मानंदम् साउथ फिल्मों के जाने-माने कॉमेडियन हैं. उनकी एक्टिंग से जन्ध्याला इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होंने 'चन्ताबाबाई' नाम की फिल्म में ब्रह्मानंदम् को एक छोटा-सा रोल ऑफर कर दिया और इसी फिल्म से ब्रह्मानंदम् के फिल्मी करियर की शुरुआत हुई. कॉमेडियन ब्रह्मानंदम् जो के फ़ीस के तौर पर 3 लाख रुपए प्रति दिन चार्ज करते है.   

'दंगल' का यह रिकार्ड तोड़ना 'बाहुबली2' के लिए है नामुमकिन

बाहुबली-2, INDIA , 1000 crore

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -