'दंगल' का यह रिकार्ड तोड़ना 'बाहुबली2' के लिए है नामुमकिन
'दंगल' का यह रिकार्ड तोड़ना 'बाहुबली2' के लिए है नामुमकिन
Share:

साऊथ के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक एसएस राजामौली के बारे में जी हाँ, राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफ़ पर अपना धमाल मचाये हुए है फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन का सिलसिला जारी रखे हुआ है. बता दे की फिल्म ने अभी तक 1600 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और बहुत तेजी से यह 2000 करोड़ रुपये की तरफ बढ़ रही है. फिलहाल भारत में सिर्फ दो ही फिल्में छाई हुई हैं.. पहली बाहुबली 2.. दूसरी आमिर खान की फिल्म 'दंगल'.. जी हाँ, अब जब इन दोनों ही फिल्मो के चर्चे है तो आमिर खान ने भी इस मामले में कुछ दोहराया है.

बता दे कि, जाहिर तौर पर दोनों फिल्म की तुलना दर्शकों द्वारा की गई. लेकिन आमिर खान का कहना है कि उनकी फिल्म 'दंगल' और एस.एस. राजामौली की 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' की तुलना करना ठीक नहीं है, क्योंकि दोनों फिल्में अलग तरह की हैं. आमिर ने कहा, "मैं खुश हूं कि 'दंगल' को चीन और दुनियाभर में सराहा गया. अब आमिर खान की फिल्म दंगल का शायद यह रिकार्ड तोड़ने में बाहुबली2 को बहुत समय लगेगा. बता दें कि नितेश तिवारी के डायरेक्शन में आमिर खान अभिनीत ‘दंगल’ को 5 मई को चीन में रिलीज किया गया. फिल्म चीन में जबरदस्त कमाई कर रही है.

आमिर की दंगल हॉलीवुड की बड़ी फिल्म ‘गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी- वॉल्यूम 2’ को बिजनेस के मामले में दूसरे नंबर पर कर दिया है. ट्रेड रिपोर्ट के हवाले से ‘दंगल’ अब तक विदेश में 1022.52 करोड़ रुपए कमा चुकी है. ऐसा करने वाली ये पहली इंडियन फिल्म बन गई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक ‘बाहुबली-2’ ने भारत से बाहर सिर्फ 277 करोड़ रुपए कमाए हैं. यानि विदेशों में कमाई के मामले में बाहुबली, दंगल से अभी बहुत ज्यादा पीछे है. 

सचिन की फिल्म आपको रुला देगी : आमिर खान

देखिए बॉलीवुड के सितारों का लेटेस्ट LOOK

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -